Jaipur: भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को 2 दिन पूर्व दिल्ली आवास पर जान से मारने की धमकी देने के मिले पत्र के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर समर्थकों की ओर से मांग उठाई जा रही हैं. इसको लेकर राजस्थान सरकार के मंत्री रमेश मीणा ने तीखे तेवर दिखाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रमेश मीणा ने कहा कि मैं इस मामले में चर्चा नहीं करना चाहता लेकिन जिस व्यक्ति की खुद की पार्टी में अपनी पूछ नहीं हो रही है वह चर्चा में भला कैसे रहेंगे. पहले भी उन्होंने अपने जिले में गोली चलवाई थी और वाई श्रेणी की सुरक्षा ली थी. उन पर तो पहले से ही कई केस लगे हुए हैं उन्हें तो खुद को कानून के हवाले कर देना चाहिए. उन्हें सुरक्षा की कहां जरूरत है.


उनसे जब पूछा गया कि उन्हें उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड से जुड़े मामले में धमकी दी गई है, तो रमेश मीणा ने कहा कि वे खुद कह रहे है कि मेरे पास सैकड़ों समर्थक हैं तो उन्हें सुरक्षा की कहां जरूरत है. उन्हें तो खुद को अपने ऊपर लगे केसों के मामले में स्वयं को कानून के हवाले करना चाहिए.


रमेश मीणा ने कहा कि मैंने तो सीएम को कहा कि जो व्यक्ति लाशों की राजनीति करता हो, लोगों को धमकाने का काम करता हो और खुद अपराधी हो और सुरक्षा के लिए इस तरह की कहानी बनाता हो, उसको पुलिस को पकड़ना चाहिए. उन्हें जो जान से मारने की धमकी का पत्र मिला है उसकी पूरी जांच होनी चाहिए ताकि सच सामने आ सके.


यह भी पढे़ं- Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन


जयपुर की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें