Bangalore CEO killed son, Suchana Seth : गोवा से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां 39 साल की एक औरत ने अपने 4 साल के मासूम बच्चे को मौत की नींद सुला दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने मासूम बच्चे का शव बैग में पैक कर दिया और अपने साथ गोवा से कर्नाटक के लिए रवाना हो है, जैसे ही बच्चे की हत्या की जानकारी पुलिस को लगी, तो तुरंत पुलिस हरकत में आई और जल्द से जल्द महिला को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी, जब पुलिस ने महिला को पकड़ा, तो चौंकाने वाली बात सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 सीईओ ने इस लिए कर दी औलाद की हत्या


39 साल की सूचना सेठ एक AI कंपनी में सीईओ हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार, सूचना सेठ की शादी साल 2010 में हुई थी. इसके 9 साल बाद वर्ष 2019 में सूचना सेठ ने बेटे को जन्म दिया. जानकारी के अनुसार, सूचना सेठ और उसके पति के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे. इसके बाद साल 2022 में दोनों ने तलाक ले लिया था, लेकिन कोर्ट ने यह आदेश दिया था, कि बच्चे के पिता रविवार को अपने बच्चे से मिल सकते हैं. कोर्ट का यह आदेश सूचना सेठ को रास नहीं आया, क्योंकि महिला नहीं चाहती थीं कि उनका बच्चा पति से मिले. 


हत्या कर बैग में पैक किया शक


इसके बाद सूचना ने प्लान बनाया और वो अपने चार साल के मासूम को लेकर गोवा के कैंडोलिम स्थित एक होटल में पहुंची थी. यहां पर सूचना सेठ ने अपने चार साल के मासूम की हत्या कर उसके शव को बैग में बंद कर दिया.  बेटा और पिता एक दूसरे से न मिले इस वजह से सूचना सेठ ने अपने बेटे को जान से मार दिया. 


होटल के रूम में खून के धब्बे देख हुआ शक


महिला सीईओ के रूम से चेकआउट करने के बाद स्टाफ सफाई के लिए गया, तो उन्हें कमरे के अंदर खून के धब्बे मिले. यह देख उसके होश उड़ गए. होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की, तो वो भी दंग रह गए. गोवा पुलिस के अलर्ट के आधार पर महिला सीईओ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से हिरासत में ले लिया गया.


ऐसे हुआ खुलासा


अपार्टमेंट में वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने बच्चे का शव को बैग में पैक कर दिया और वहां से आगे का सफर गाड़ी के जरिए पूरा करने की बात कही. इस पर स्टाफ ने उन्हें बाय एयर जाने को कहा, लेकिन सूचना सेठ नहीं मानी और गाड़ी बुलवाने के लिए कहा. इसके बाद महिला बैग को अपने साथ लेकर गाड़ी से निकल गई. वहीं, कमरे में खून के निशान मिलने के बाद तहकीकात कर रही पुलिस ने ड्राईवर को फोन कर महिला को कर्नाटक स्थित ऐमंगला पुलिस थाने ले जाने के लिए कहा. ड्राईवर  महिला को बिना बताए उसे थाने ले गया, जहां ऐमंगला पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया. जब पुलिस ने महिला के पास मिले बैग को चेक किया, तो उसमे बच्चे का शव बंद मिला.