Chaomu: राजधानी जयपुर के चोमू उपखंड के चित वाड़ी गांव में पीसीसी सचिव डॉ शिखा मिल बराला द्वारा सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के दौरान सेवानिवृत्त कर्मचारी वृद्धजन और प्रतिभावान छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनता की सेवा करना मेरा लक्ष्य- डॉ शिखा


कार्यक्रम में बोलते हुए डॉ शिखा मील बराला ने कहा कि मैं एक चिकित्सक हूं, और चिकित्सा के क्षेत्र में मैं सेवा करती आई हूं . और अब राजनीति में उतर कर जनता की सेवा करना मेरा लक्ष्य है.36 कॉम को साथ लेकर चलकर जनता की सेवा करना मेरा धेय है. इधर, कार्यक्रम में डॉ शिखा मील बराला का क्रेज देखने को मिला. जहां छात्राएं सेल्फी लेती हुई नजर आई. 


छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित 



वहीं. इस कार्यक्रम में करीब 200 से ज्यादा प्रतिभावान छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया तो वही 400 वृद्धजनों और 25 गर्भवती महिलाओं को भी ओढ़ाकर सम्मानित किया गया. डॉ शिखा मील बराला ने कहा बताया विधानसभा के प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.  


विधायकी को लेकर अटकलें तेज


इस कार्यक्रम को लेकर शहर में अब चर्चा हो रही हो रही है. लोग कयास लगा रहे है कि इस बार पूर्व विधायक भगवान सहाय की टिकट कट सकती है और कांग्रेस डॉ शिखा मील पर दांव खेल सकती है. तो वही कार्यक्रम में डॉ शिखा को भी लोगों का समर्थन मिल रहा है.


ये भी पढ़ें...


जोहान्सबर्ग में हुआ जोरदार ब्लास्ट, धमाके से हवा में उड़ गईं कारें...देखिए Video