Chomu: कालाडेरा थाना में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फर्जी प्रोपराइटर फर्म बनाकर लाखों रुपए की ठगी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी उत्तर प्रदेश में हत्या लूट और ठगी की करीब दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुका है. आरोपी ने अमित शर्मा बनकर एक फर्जी फर्म के नाम कालाडेरा मे एक फैक्ट्री संचालक को लाखों का चूना लगा दिया. वहीं फैक्ट्री से लकड़ी, बोर्ड खरीदकर पैसे भी नही दिये. कालाडेरा थाना प्रभारी हरबेन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़ित ने धोखाधड़ी का मामला कालाडेरा पुलिस थाने में 7 मई 2022 को दर्ज करवाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया और मोबाइल नंबर की सीडीआर के आधार पर जांच करते हुए आरोपी मोहम्मद दानिश अंसारी को रामपुर उत्तर प्रदेश जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी ने अपना नाम अमित शर्मा बताकर किसी अन्य व्यक्ति की आईडी से फर्जी इंडस्ट्रीज प्रोपराइटर बनाकर इंडस्ट्रीज की दूसरी फैक्ट्रियों के मैनेजरों को झांसे में लेकर धोखाधड़ी से उनसे माल खरीदा और रुपयों का भुगतान नहीं किया और ठगी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था.


यह भी पढ़ें : शुक्र का राशि परिवर्तन, इन पांच राशिवालों की लव और लाइफ में ला सकता है परेशानी


यूपी में जिला परिषद का लड़ चुका है चुनाव 


पुलिस ने आरोपी मोहम्मद दानिश अंसारी निवासी बड़ी मस्जिद लालपुर कला जिला रामपुर उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी उत्तर प्रदेश में जिला परिषद का चुनाव भी लड़ चुका है.
वहीं आरोपी के खिलाफ उत्तरप्रदेश में भी हत्या, लूट और ठगी की करीब दर्जन से ज्यादा वारदातों के मुकादमें दर्ज है. पूछताछ में आरोपी की सच्चाई का खुलासा हुआ है. पुलिस अभी भी आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. साथ ही अब तक आरोपी ने लोगों से लाखों रुपए की ठगी का अंजाम दे चुका है. 


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.