Chomu News: कड़ाके की ठंड में जहां इंसान रजाई या कंबल से बाहर नहीं निकलने की सोच रहा है, ऐसे में एक दिल को रूला देने वाली खबर सामने आई है. राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में देर शाम को जयपुर रोड स्थित एक अस्पताल के बाहर कचरा पात्र में एक नवजात भ्रूण का शव मिलने का मामला सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 घटना की सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. इसके बाद पुलिस ने नवजात भ्रूण के शव को चौमूं सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा.


मामले को लेकर चौमूं SHO प्रदीप शर्मा ने बताया कि, अस्पताल के बाहर रखें कचरा पात्र में एक भ्रूण मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात भ्रूण के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, नवजात भ्रूण का शव दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है.


हालांकि, चौमूं थाना पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है. प्रथम दृष्टिया जांच में यह अवैध गर्भपात से जुड़ा मामला माना जा रहा है. हालांकि पुलिस जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा कर पाएगी. फिलाहल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 


ये भी पढ़ें.-


Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन जिलों के जारी हुआ येलो और ऑरेंज अलर्ट, बारिश से और बढ़ेगी ठंड


Karanpur Election Result 2024: आज जारी होगा श्रीकरणपुर सीट का चुनाव परिणाम, बीजेपी या कांग्रेस कौन मारेगा बाजी?