जयपुर न्यूज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार रात महेश नगर इलाके में पहुंच मालवीय नगर से कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. सीएम ने कहा अर्चना शर्मा महान व्यक्तित्व की धनी हैं और जनता के समर्थन के चलते ही खड़गे जी ने उन्हें टिकट दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने कोरोना काल में बेहद अच्छा काम किया. केरल में कोरोना में काम करने से सरकार बन सकती है तो राजस्थान में भी कोरोना में किए गए काम से दोबारा सरकार बन सकती है. सीएम ने भाजपा के मेनिफेस्टो पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भाजपा गौमाता की बात करती है लेकिन गौमाता को लेकर असली काम हमारी सरकार ने किया. हमारी सरकार ने विभाग बनाया, लंपी में गाय मरने पर गोपालकों को 40 हजार रुपए दिए.


सीएम ने कहा की सरकार ने 10 गारंटी दी जो की पूरी की. अब 7 गारंटी और दे रहे हैं जो सरकार बनते ही पूरी की जाएगी. अर्चना शर्मा ने कहा कि पिछले 5 साल में कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में बेहद अच्छा काम किया है और उसके दम पर फिर से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी. अर्चना ने भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र को लेकर कहा की भाजपा के पास अब काम करने वाले लोग नहीं रहे हैं.


यह भी पढ़ें- 


कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान


विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब