CM Ashok Gehlot News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस स्थापना दिवस पर बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि हमारी लड़ाई नीतियों,सिद्धातों और कार्यक्रमों की है. आरएसएस-बीजेपी के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी. ये जो लोग संविधान की धज्जियां उड़ा रहे है, लोकतंत्र को कमजोर कर रहे, देश बर्दाश्त नहीं करेगा.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इसके अलावा उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की तरह राजस्थान के विधायक और मंत्री भी अब हर महीने 15 किलोमीटर पैदल यात्रा करेंगे. इससे पहले गहलोत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित पार्टी के कई अन्य नेताओं ने कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस पर पार्टी जनों को शुभकामनाएं दीं. गहलोत ने इस दिन को सभी कांग्रेस जनों के लिए गर्व और गौरव का दिवस बताया.


पार्टीमुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में गहलोत ने मल्लिकार्जुन खरगे के कांग्रेस का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का जिक्र करते हुए कहा, '50 साल में पहली बार दलित वर्ग का एक व्यक्ति हमारी पार्टी का अध्यक्ष बना है. पूरे देश में एक माहौल बना है. उन्हीं के सानिध्य में हम सब मिलकर आने वाले समय में राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' के समाप्त होने के बाद जो नए कार्यक्रम दिए गए हैं, उन्हें लेकर गली-गली, गांव-गांव जांएगे.


कांग्रेस का झंडा बुलंद रहे, देशहित के लिए हम यह संकल्प लेंगे- सीएम


जयपुर में आयोजित अधिवेशन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, 'आज के मुबारक मौके पर हम सब संकल्प लेंगे कि आने वाले वक्त में हर कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता जनता के बीच में जाए और उनके सुख-दुख का भागीदार बने. कांग्रेस का झंडा बुलंद रहे, देशहित के लिए हम यह संकल्प लेंगे.'


ये भी पढ़ें- पेपर लीक पर मंत्री खाचरियावास का बीजेपी पर हमला, आपके पास कोई प्लान है तो सरकार को बताएं

वहीं, प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने भी इस अवसर पर अपनी शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के स्थापना दिवस के गौरवमयी अवसर पर मैं उन सभी महान संस्थापकों को नमन करता हूं, जिन्होंने जनता के कल्याण को सर्वोपरि रख पार्टी की नींव रखी. उनकी निःस्वार्थ सेवा और समर्पण से पार्टी आज इस शिखर पर पहुंची है. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और महेश जोशी ने भी तमाम कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी.