Chomu: प्रदेश में चल रहे कांग्रेस के चिंतन शिविर (Congress Chintan Shivir) को लेकर बीजेपी ने सरकार को आड़े हाथ लिया है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma On Congress) ने कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर कहा की चिंतन शिविर में प्रदेश (Rajasthan News) के मुखिया इस बात की चिंता जता रहे हैं कि आलाकमान द्वारा करवाए जा रहे एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है की एक भी कांग्रेस का विधायक चुनाव जीतता नजर नहीं आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- REET Update: विधायक दल की बैठक से पहले बोले गुलाबचंद कटारिया, कहा- कई लोग दोषी पाए जाएंगे, मेरी गारंटी


इस सर्वे रिपोर्ट (Survey Report) पर मुखिया की चिंता बढ़ गई है. अब मुखिया आलाकमान को क्या कहेंगे और अजय माकन (Ajay Maken) भी आलाकमान को क्या जवाब देंगे? रामलाल शर्मा ने कहा जिस तरह से प्रदेश में मासूम बालिकाओं के साथ रेप (Crime Against Girl) के मामले बढ़े हैं और आरोपी खुले घूम रहे हैं. किसानों (Farmers) की जमीन नीलाम हो रही है. किसान खून की घूंट पीने को मजबूर है तो वहीं, बेरोजगारों को मिलने वाला बेरोजगारी भत्ते (unemployment allowance) में भी सरकार ने कई बैरिकेट्स लगाकर बेरोजगारी भत्ता भी बंद कर दिया है. 


यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Alert: इन जगहों पर होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट


रामलाल शर्मा ने कहा मुखिया जी (Ashok Gehlot) आपकी चिंता वाजिब है और हकीकत भी है एक भी विधायक ऐसा नहीं है जो दोबारा चुनाव जीतकर आने की स्थिति में हो. अभी भी समय है जो वादे आपने किए थे उनको निभाने का काम करें.