Madan Dilawar Video: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर यूं तो अपने बयानों से आए दिन चर्चाओं में रहते हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर  उनका एक वीडियो जबरदस्त चर्चाओं में बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर अपने वीडियो में एक मंदिर में  हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं और उस प्रार्थना में वह भगवान से अर्जी लगा रहे हैं, ''जो लोग गंदगी फैलाते हैं जो डिस्पोजल का उपयोग करते हैं जो बैन हुए प्लास्टिक का उपयोग करते हैं उन लोगों के परिवार पर आपदा जाए वो दुर्घटनाग्रस्त हो जाएं या उनके घर में किसी के हाथ पांव टूट जाएं.''


संयम लोढ़ा ने मदन दिलावर का वीडियो किया ट्वीट


इस तरह की मंदिर में माता रानी से प्रार्थना करने का शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में है. इस वीडियो पर कांग्रेस के नेता संयम लोढ़ा ने पलटवार करते हुए वीडियो को ट्वीट कर लिखा,''बताओ और ये हैं हमारे राजस्थान के शिक्षा मंत्री. इनकी बाते सुनकर यही समझा जा सकता है कि राजस्थान में शिक्षा व्यवस्था कैसी चलेगी."



 
वहीं पूरे मामले को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का कहना है कि इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है.


ये भी पढ़ें


Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, 7-9 सीटों पर जल्द घोषित हो सकते हैं प्रत्याशी


Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक, जानिए कब तक निकल सकती है पहली लिस्ट?