Jaipur: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ पैदल मार्च किया गया. नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को दिए गए समन के विरोध में प्रदर्शन किए गए. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर तक पैदल मार्च कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि अगर राहुल गांधी की गिरफ्तारी हुई तो जेल भरो आंदोलन होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की अध्यक्षता में पैदल मार्च में मंत्री डॉ बीडी कल्ला, महेश जोशी, डॉ सुभाष गर्ग, परसादीलाल मीणा, भंवर सिंह भाटी, ममता भूपेश, शकुंतला रावत, प्रताप सिंह खाचरियावास, आरटीडीसी चेयरमैन धमेंद्र राठौड़ समेत कई विधायक और कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे. पैदल मार्च में कार्यकर्ता अपने नेताओं के समर्थन में बैनर पोस्टर लेकर साथ चलते नजर आए.


यह भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th Result 2022 : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर से मारी बाजी


कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी मोदी सरकार की खामियों को उजागर कर रहे हैं इसलिए भाजपा राहुल गांधी से डर गई है. राहुल गांधी लगातार, बेरोजगारी, महंगाई और मोदी सरकार की नाकामियों को उजागर कर रहे हैं इसलिए भाजपा परेशान हो गई है. हम गांधीजी की विचारधारा के है. कांग्रेस झुकेगी नहीं. कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ खड़े हैं. कांगेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि देश के लिए राजीव गांधी शहीद हो गए. इंदिरा गांधी शहीद हो गई. कांग्रेस ने अंग्रेजों को भगाया. भाजपा को भी सत्ता से बेदखल कर देंगे.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें