जयपुर:  28 अगस्त को महंगाई के ख़िलाफ़ दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की देश व्यापी रैली के लिए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है. राजस्थान कांग्रेस ने दिल्ली की रैली के लिए प्रदेश के सभी ज़िलों में PCC पदाधिकारियों विधायकों और मंत्रियों को अलग अलग लक्ष्य दिया है. साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ होने वाली रैली में बड़ी संख्या में लोगों को शामिल करने की अपील की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा है कि दिल्ली की रैली के लिए राजस्थान से 50 हज़ार नेताओं कार्यकर्ताओं को ले जाने का टारगेट तय किया गया है. इसके लिए पार्टी के नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है.


यह भी पढ़ें: CM का बीजेपी दफ्तर में पैसे पहुंचाने वाले बयान पर पूनिया का पलटवार, बोले- गहलोत मांगें माफी


प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि महंगाई आम आदमी के जीवन से जुड़ा हुआ मुद्दा है. देश में आम आदमी की रोज़मर्रा के जीवन में कमी आने वाली खाद्य वस्तुओं पर भी टैक्स लगा दिया गया है. केंद्र सरकार ने आटा, चावल समेत जरूरी चीजों पर भी जीएसटी लगाकर आम लोगों को झटका दिया है. हमारा मक़सद देश में महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को बैकफुट पर लाना है. PCC चीफ़ ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि या तो महँगाई घटेगी यह मोदी सरकार हटेगी.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें