CM का बीजेपी दफ्तर में पैसे पहुंचाने वाले बयान पर पूनिया का पलटवार, बोले- गहलोत मांगें माफी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305101

CM का बीजेपी दफ्तर में पैसे पहुंचाने वाले बयान पर पूनिया का पलटवार, बोले- गहलोत मांगें माफी

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया है. पूनिया ने कहा कि इस तरह से सीएम द्वारा पैरामिलिट्री फोर्स का अपनाम करना गलत है और सीएम इसके लिए माफी मांगें.

CM का बीजेपी दफ्तर में पैसे पहुंचाने वाले बयान पर पूनिया का पलटवार, बोले- गहलोत मांगें माफी

जयपुर: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया है. पूनिया ने कहा कि इस तरह से सीएम द्वारा पैरामिलिट्री फोर्स का अपनाम करना गलत है और सीएम इसके लिए माफी मांगें. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का यह बयान मानसिक विचलन का प्रतीक है.

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पैरामिलिट्री की फोर्स ट्रक में बॉक्स भरकर पैसा लाते हैं, जिसे BJP के दफ्तर के पीछे से अंदर लाया जाता है.  पैसों की गाड़ी पुलिस की होती है. इनकी सिक्योरिटी है इनकी सुरक्षा है पकड़ेगा कौन. ये एक बड़ा षडयंत्र है जो चल रहा है, लेकिन अंतिम जीत हमारी होगी.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

पैरामिलेट्री फोर्स का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे- पूनिया

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि  सीएम में असुरक्षा की भावना साफ झलक रही है और इतने विचलित हो चुके कि इसकी कल्पना नहीं की जा सकती. किसी बड़े प्रदेश के मुख्यमंत्री का इस तरह के गैर ज़िम्मेदाराना, बेतुकी और बेबुनियाद आरोप समझ से परे है. इस तरीके से सीएम पैरामिलेट्री फोर्स का अपमान करेंगे. उनको इसके लिए माफी मांगनी चाहिए 

जिस फोर्स के लोग देश की सुरक्षा को अंजाम देते हैं और उनके लिए इस तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं. क्या किसी भी दल या सरकार में यह संभव है ? क्या पैरामिलट्री फोर्स ऐसे नोटों की गाड़ियां भरके दफ्तर में पहुंचाते होंगे?. जब आदमी बहुत ज्यादा विचलित और तनाव में होता है. तब इस तरह का बयान देता है.

यह भी पढ़ें: नारी सम्मान पर PM की बड़ी बातें, जानिए सेना, सियासत और सुप्रीम कोर्ट में क्या है हालात

कांग्रेस देश के नक्शे से गायब हो रही इसलिए गहलोत विचलित हो रहे- पूनिया

पूनिया ने कहा कि अशोक गहलोत विचलित क्यों है यह भी समझ में आ रहा है. धीरे-धीरे कांग्रेस देश के नक्शे से गायब हो रही है. उन्हें आशंका है कि राजस्थान में भी यही हाल होगा. इस तरीके के बयानों से अंदाजा ही लगाया जाता है कि आदमी कितना तनावग्रस्त है कितना विचलित है. उनका यह बयान गरिमा के अनुकूल नहीं है और उन्हें अपने बयान के लिए तुरंत माफी मांगनी चाहिए.

Trending news