Chomu News: सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को फॉलो करना दो आरोपियों को महंगा पड़ गया. विकास बराला और प्रकाश जाट ने अपने व्हाट्सएप डीपी पर लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर लगा रखी थी, जिसे सामोद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई जयपुर ग्रामीण एसपी आनंद शर्मा के निर्देश पर हुई. पुलिस मुख्यालय से गैंगस्टर के फॉलोअर्स के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश मिले थे. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 



सोशल मीडिया पर गैंगस्टर को फॉलो करना और वाट्सअप पर उनकी डीपी लगाना दो युवकों महंगा पड़ गया... जयपुर ग्रामीण की सामोद थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.सामोद थानाधिकारी धर्मसिंह ने बताया कि आरोपी विकास बराला,प्रकाश जाट को गिरफ्तार किया हैं.




पुलिस मुख्यालय के आदेश पर जयपुर ग्रामीण एसपी आनंद शर्मा के निर्देश पर गैंगस्टर को फॉलो करने...उनकी रॉबिनहुड पोस्ट को लाइक ओर शेयर करने करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई हैं.पुलिस ने युवाओं से असामाजिक तत्व,गैंग्स्टर को फॉलो करने,उनकी पोस्ट को लाइक और शेयर नहीं करने की अपील की हैं.







राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!