latest gold silver prices: कारोबारी सप्ताह के पहले दिन कीमती धातुओं की शुरूआत गिरावट के साथ हुई. सोना 24 कैरेट एक बार फिर से 53 हजार रुपए प्रति दस ग्राम के नीचे आया है. सोना आज सभी सेगमेंट में 200 रुपए प्रति दस ग्राम की गिरावट पर रहा. चांदी की कीमतों में गिरावट का दौर इस सप्ताह की शुरूआत से बना है. चांदी सोमवार को घरेलू बाजार में 350 रुपए प्रति किलो फिसला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Earthquake in Rajasthan : राजस्थान में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.1 रही तीव्रता


आज सोना कीमतों में 200 रुपए प्रति दस ग्राम की गिरावट देखने का मिली. सोना सभी सेगमेंट में 200 रुपए प्रति दस ग्राम की गिरावट देखी गई. जयपुर सर्राफा कमेटी की ओर से जारी भावों के अनुसार सोना 24 कैरेट 52,900 रुपये प्रति 10 ग्राम रहा. वहीं, सोना जेवराती 50,400 रुपए, सोना 18 कैरेट 43,100 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. सोना 14 करैट 34,100 रुपये प्रति दस ग्राम रहा.


चांदी आज 56 हजार 850 रुपये प्रति किलो रही. चांदी की औद्योगिक मांग में कमी से कीमतों में गिरावट रही. चांदी घरेलू बाजार में आज 350 रुपए प्रति किलो तक मंदी रही. अंतराष्ट्रीय बाजार में मांग दबाव घटने का असर कीमतों पर है. निवेशकों की लगातार दूरी से भी कीमतों में गिरावट का दौर है. बड़े बॉयर्स भी नए ऑर्डर्स में देरी के चलते बड़ी खरीद से दूर है.


खबरें और भी हैं... जयपुर में कांग्रेस की अहम बैठक, राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव हो सकता है पारित


Shame : पिता रोटी है, कपड़ा है, मकान है और बूढ़ा हो जाए तो बेटे पर भार है