जयपुर में होटल क्लार्क आमेर में कांग्रेस की बैठक शुरू, राजस्थान को लेकर हो सकते हैं बड़े फैसले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313535

जयपुर में होटल क्लार्क आमेर में कांग्रेस की बैठक शुरू, राजस्थान को लेकर हो सकते हैं बड़े फैसले

राजस्थान के जयपुर में सोमवार को कांग्रेस की अहम बैठक 11 बजे होटल क्लार्क्स आमेर में शुरू होगी. अब बैठक को लेकर कुछ ही देर का इंतजार है.

जयपुर में होटल क्लार्क आमेर में कांग्रेस की बैठक शुरू.

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में सोमवार को कांग्रेस की अहम बैठक होटल क्लार्क्स आमेर में शुरू है. इस बैठक में मंत्रियों, विधायकों, निवर्तमान जिला अध्यक्षों और प्रदेश पदाधिकारियों की मौजूदगी है.  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत , पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, भंवर सिंह भाटी, विधायक अमीन कागजी, रामनिवास गावड़िया, मुकेश भाकर, राकेश पारीक, संयम लोढ़ा, वेद सोलंकी सहित बोर्ड- निगम के चेयरमैन के चेयरमैन बैठक में  शामिल हैं.

 

यह बैठक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा लेंगे. ये बैठक दिल्ली में महंगाई रैली की तैयारियों को लेकर बुलायी गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने का प्रस्ताव भी पारित किया जा सकता है.  हालांकि पहले राहुल गांधी कांग्रसे का अध्यक्ष बनने से इनकार कर चुके हैं. fallbackराहुल गांधी ने पार्टी से कहा है इस बार गैर गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनाया जाए. लेकिन कांग्रेस के कुछ शीर्ष नेता राहुल गांधी को मनाने की कवायद कर रहे हैं. 

इस दौरान प्रदेश में सत्ता और संगठन में राजनीतिक नियुक्तियों पर भी चर्चा होगी. मिशन 2023 को लेकर भी मंथन किया जाएगा. कांग्रेस के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी अजय माकन का आने का कार्यक्रम तय था, लेकिन अजय माकन की तबियत ठीक नहीं होने से दोनों नेताओं का दौरा रद्द हो गया है. 

ये भी पढ़ें- धर्म के नाम पर राजनीति कर रही भाजपा, देश में बेरोजगारी और महंगाई दो बड़े मुद्दे -सीएम गहलोत

जयपुर की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news