Jaipur: कारोबारी सप्ताह के पहले दिन कारोबारी शुरुआत बढ़त के साथ हुई है. सोना और चांदी दोनों की कीमतों में तेजी रही. सोना 24 कैरेट आज उछाल पर रहा, सोना 22, 18 और 14 कैरेट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ. चांदी कीमतों में आज 250 रुपए प्रति किलो का उछाल रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कारोबारी सप्ताह की शुरुआत में मॉर्केंट सपोर्टिव रहा, लेकिन खरीददारी के लिहाज से सुस्ती बरकरार रही. बड़े निवेशकों और बॉयर्स की ओर से नई खरीद रुकी हुई है. आंशिक बढ़त के बावजूद निवेशकों का बड़ा सपोर्ट अभी नहीं मिल रहा है. विदेशी बाजार में कीमती धातुओं में निवेश का ट्रेंड थमा हुआ है. घरेलू बाजार में ज्वैलरी की खरीद सामान्य बनी हुई है. इसके बावजूद सोना कीमतों में आज 50 रुपए प्रति दस ग्राम की तेजी रही. चांदी कीमतों में 250 रुपए प्रति किलो के उछाल के साथ खरीद के अग्रिम सौदों ने गति दी है. 


जयपुर सर्राफा कमेटी की ओर से जारी कीमतों के अनुसार सोना 24 कैरेट 52,550 रुपये प्रति 10 ग्राम रहा. आज सोना जेवराती 50,400 रुपए, सोना 18 कैरेट 42,400 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. सोना 14 करैट 34,100 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. चांदी आज तेजी के साथ 64 हजार 200 रुपये प्रति किलो के स्तर पर रही. चांदी कीमतों में 250 रुपए प्रति किलो की तेजी रही. 


यह भी पढ़ें- Weather Today: भारत में मानसून ने दी दस्तक, राजस्थान में अगले कुछ दिनों में होगी बारिश


यह भी पढ़ें- Today Horoscope : आज कन्या और कर्क राशिवाले जल्दबाजी ना करें, धनु और वृश्चिक को ऑफिस में मिलेगा नया काम