Reliance jio अपने ग्राहकों का खुलकर ख्याल रखती है. इसलिए कंपनी यूजर्स के लिए नई-नई बेनेफिट्स के साथ नए नए रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है. कंपनी अभी भी ग्राहकों के लिए 123 रु0 में 28 दिनें का प्रीपेड पैक पेश किया था. लेकीन अब कंपनी ने यूजर्स को  गुड न्यूज दी है. दरअसल रिलायंस जियो ने डेटा ज्यादा इस्तेमाल करने वालों के लिए दो सस्ते रिचार्ज प्लान ले कर अया है. Jio ओर से 19 रुपये और 29 रु0 के दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किए  हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगर जियो के ग्राहक हैं आप और डेटा ज्यादा  इस्तेमाल करते हैं तो आराम से अब आप extra data का  इस्तेमाल कर सकते हैं.  दरसल एक्स्ट्रा डेटा के लिए बहुत कम खर्च करने पड़ेंगे.  अगर आपका डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाती है  तो दो सस्ते डेटा पैक 19 और 29 रुपये के प्रीपेड डेटा पैक जिसका आप लाभ उठा सकते हैं.


यह भी पढ़ें- अचानक हनुमान बेनीवाल के गढ़ का PM मोदी ने क्यों रद्द किया दौरा, कहीं ये तो नहीं वजह 


रिलायंस जियो ने ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करने वालें यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है और जो यूजर्स वॉयस कॉलिंग वाला पैक सिर्फ कराते हैं पर उन्हें  डेटा पैक की जरूर इमरजेंसी में इस्तेमाल करना होता है, तो ये पैक सबसे बेस्ट है और अपना काम कर सकते है.  


डेटा पैक के बेनेफिट्स


19 रुपये वाले प्लान में 1.5 GB यूजर्स को मिलेगा साथ ही प्लान की वैलिडिटी यूजर्स के मौजूदा प्रीपेड प्लान तक रहेगी. आपको जान कर हैरानी होगी की जियो के पास इससे भी कम खर्च वाला एक डेटा पैक मौजूद है, जो की आप 15 का  डेटा पैक ले सकते है. परन्तु इस में सिर्फ 1GB डेटा मिलेगा. इस अच्छा होग की आह 4 रुपये एक्स्ट्रा खर्च कर के 500MB डेटा एक्स्ट्रा ले सकते हैं


यह भी पढ़ें-  Rajasthan Election: पश्चिमी राजस्थान की वो सीट जहां जाटों का दबदबा, 2013 में टूटा वर्चस्व तो 2018 में फिर से कब्जा


29 रुपये डेटा पैक के बेनेफिट्स


सबसे सस्ता 29 रुपये की डेटा पैक  रिलायंस जियो ले कर आया है. जिससे  ग्राहक को 2.5 GB डेटा मिलगा और साथ ही वैलिडिटी यूजर्स के नॉर्मल प्रीपेड प्लान के बराबर रहेगा. आपको बता दें की Reliance Jio की पोर्टफोलियो में 25 रुपये का भी एक डेटा पैक है, जिससे आप 2GB डेटा मिलगा.