Trending: इनदिनों गूगल पर 'भिखारी' सर्च करने पर एक बड़े नेता की फोटो दिखाई दे रही है, जिसमें वो नेता हाथ में कटोरा लेकर बैठा है. बता दें कि ये फोटो   पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की है, जो कि एडिट की हुई है, जिसमें इमारन खान को हाथ में कटोरा लेकर दिखाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही इस एडिट फोटो में इमारन खान को सड़क के किनारे बैठाकर भिखारियों के जैसे दिखाया गया है. दरअसल, भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान इनदिनों भीषण वित्तीय संकट में है. इसके चलते वहां के पीएम इमरान खान कई देशों से कर्जा ले रहे हैं. 


वहीं, इस दौरान सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर पाकिस्तान और यहां के पीएम इमरान खान का बहुत मजाक बनाया जा रहा है. कुछ वक्त पहले पाकिस्तान के ही एक सरकारी टीवी चैनल पीटीवी ने  'बेगिंग' विवाद को लेकर माफी मांगी थी, क्योंकि एक बार पीएम इमरान खान के लाइव भाषण के दौरान टीवी की स्क्रीन पर 'बीजिंग' शब्द के बजाए 'बेगिंग' लिख दिया था. यह शब्द लगभग 20 सेकंड चलता रहा था, जिसके उसके बाद हटाया गया था. 


इनदिनों पीएम इमरान खान की भिखारी वाली फोटो काफी वायरल हो रही है और लोग इसे ट्वीट करके खूब मजाक उड़ा रहे हैं. 


अब बात यह है कि गूगल पर भिखारी सर्च करने पर आखिरी इमरान खान की फोटो क्यों दिखाई दे रही हैं. दरअसल, गूगल सर्च इंजन को कुछ इस तरह बनाया गया है कि अगर किसी शब्द को गूगल पर सर्च किया जाता है तो वह उस कीवर्ड को अपनी लोकप्रिय कैटेगरी में ले लेता है. 



बता दें कि इससे पहले ट्रंप का फोटो 'इडियट' टाइप करने पर गूगल इमेज सर्च करने पर नजर आ रहा था, जो बेबीस्पिटल ब्लॉग की साइट है. इस पर अमेरिका के पीएम डोनाल्ड ट्रंप के कई बार इडियट कहा जा रहा था. इस साइट ने डोनाल्ड ट्रंप के विरोध में कई आर्टिकल किए थे. 



यह भी पढ़ेंः जोधपुर के ये पति-पत्नी दोनों पहनते हैं महिला के कपड़े, जानिए कैसे सांगाराम बन गया फेमस डांसर सोनू


यह भी पढ़ेंः भिखारी के बाल क्यों नहीं झड़ते हैं, ना वो तेल लगाते और ना ही शैंपू करते है