Govind Singh Dotasara : राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ आए. जहां अनेक कार्यक्रमों में वार्ड संख्या 40 में आयोजित अभिनंदन समारोह में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मैं जब वोट लेता हूं तो लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का दिल जीत कर वोट लेता हूं. डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के मतदाता मेरी पूंजी है.उन्होंने कहा कि आज मैं जो भी हूं इनकी बदौलत ही हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए बजट की कोई कमी नहीं है. लक्ष्मणगढ़ में चारों तरफ सड़कों का निर्माण करवाया गया है और भी निर्माण करवाने की आवश्यकता है. वहां जल्द ही सड़क का निर्माण कार्य करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि पीने के पानी और गंदे पानी की निकासी की समस्या का जल्द ही समाधान किया जाएगा.


इस मौके पर लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा, नगर पालिका अध्यक्ष मुस्तफा कुरेशी, पालिका उपाध्यक्ष बनवारी लाल पांडे, पीलीबंगा के पूर्व चेयरमैन गंगाराम खटीक व नगरपालिका मनोनीत पार्षद सोनु बागडी बतौर अतिथि के रुप में मंचासीन थे. इस मौके पर वार्ड संख्या 40 के वार्डवासियों की ओर से पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा का माला साफा व शाॅल ओढ़ाकर सम्मान किया गया.


लक्ष्मणगढ़ नगर के वार्ड संख्या 40 में आज वार्डवासियों द्वारा राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा का नागरिक अभिनंदन किया गया. इस दौरान वार्डवासियों द्वारा गोविंदसिंह डोटासरा को माला साफा व शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया. आयोजित सम्मान समारोह मे उपस्थित वार्डवासियों को लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा, नगर पालिका अध्यक्ष मुस्तफा कुरैशी, पालिका उपाध्यक्ष बनवारी लाल पांडे, मनोनीत पार्षद सोनू बागड़ी ने संबोधित करते हुए लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में क्षेत्रीय विधायक व पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा करवाए गए विकास कार्य पर आभार व्यक्त किया साथ ही दीपावली की बधाई दी.


अपने अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए बजट की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी साथ ही घर घर मीठे पानी की योजना को लेकर किए जा रहे कार्य के बारे में बताया गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि गंदे पानी की समस्या के अलावा सड़क बिजली व चिकित्सा के क्षेत्र में कोई भी समस्या नहीं छोड़ी जाएगी. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा किलक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के मतदाता मेरी पूंजी है.


उन्होंने कहा कि आज मैं जो भी हूं इनकी बदौलत ही हूं. इस मौके पर कार्यक्रम में शहर के वार्डवासियों सहित मानासी ग्राम पंचायत के प्रतिनिधि मुकेश वर्मा, लालासी ग्राम पंचायत के प्रतिनिधि राजेंद्र कुमार, पुर्व पार्षद संजीव भानुका, पुर्व पार्षद राकेश सैनी, शिक्षक नेता रामअवतार फगेडिया, पुर्व सरपंच कुलदीप बाटड़ व कांग्रेस नेता मनोज कुमार सहित अनेक जनप्रतिनिधि व बडी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहे.


ये भी पढ़े..


CM गहलोत -किरोड़ी लगाते रहे गुहार, मानगढ़ को PM मोदी नहीं करके गए राष्ट्रीय स्मारक घोषित


संगीत बजने वाले अनोखे चट्टान की अजमेर पुरातत्व को नहीं कद्र, पर्यटक हो रहे मायूस