Alwar: राजस्थान के रामगढ़ (Ramgarh) के पूर्व विधायक और भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा (Gyandev Ahuja) ने राजस्थान में होने वाले चुनाव को अलग-अलग टुकड़ों में कराने की आलोचना करते हुए आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) चुनावों से डर रहे हैं और इसे टुकड़ा-टुकड़ा गैंग भी बताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः पार्टी टिकट ना दिए जाने को लेकर चर्चाओं का दौर जारी, ऑडियो हुआ वायरल


उन्होंने कहा कि राजस्थान का दुर्भाग्य है कि राजस्थान में होने वाले चुनावों को टुकड़ों-टुकड़ों में कराया जा रहा है, जिससे राजस्थान के विकास कार्य ठप पड़े हैं. मुख्यमंत्री को अपनी कुर्सी जाने का डर सता रहा है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस राज शुरू होते ही राजस्थान में परेशानियों का अंबार लग गया है. किसानों को खाद नहीं मिल रहे हैं और बिजली नहीं मिल रही और पानी नहीं मिल रहा सड़कें टूटी पड़ी हैं और यहां तक की प्रतियोगी परीक्षाओं में भी खुलेआम धांधली मचाई जा रही है.


जनता को तय करना होगा कि क्या करना है?
अभी आर ए एस (RAS) और रीट (REET) की परीक्षाओं में किस तरीके से धांधली हुई. यह सब के सामने हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि अशोक गहलोत के शासन में जनता दुखी है, ना उन्हें मेडिकल सुविधा मिल रही, ना अच्छी शिक्षा मिल रही है. बेरोजगारों को परेशान किया जा रहा है. बेरोजगारों के साथ छलावा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) के कामकाज को देखते हुए अलवर (Alwar) और भरतपुर (Bharatpur) की जनता को तय करना होगा कि क्या करना है?


उन्होंने सीधे-सीधे अपील की यह कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंको. तभी यह शोषण रुकेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लोकतंत्र की बात करते हैं लेकिन अपराध किस तरीके से बढ़ रहे हैं. बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं, हत्याएं हो रही हैं लेकिन सरकार सुनने वाली नहीं है.


यह भी पढ़ेंः पीलीबंगा में दलित युवक की हत्या पर भड़के पूनिया, बोले- प्रियंका और राहुल गांधी लें सुध


मुंहतोड़ जवाब दिया जाए 
उन्होंने कहा कि बीती रात को ही अलवर शहर में पुलिस नियंत्रण कक्ष के पास लूट की घटना हुई है. अपराधों का ग्राफ अलवर में बढ़ता जा रहा है और अलवर की पुलिस नकारा साबित हो रही है. साथ हीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) के उम्मीदवार जब गांव और कस्बों में जाएं तो उनसे उनके काम, सरकार के कामकाज के बारे में जरूर पूछें और उन्हें ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया जाए कि वह निरुत्तर हो जाएं. 


Reporter- Jugal Gandhi