पीलीबंगा में दलित युवक की हत्या पर भड़के पूनिया, बोले- प्रियंका और राहुल गांधी लें सुध
Advertisement

पीलीबंगा में दलित युवक की हत्या पर भड़के पूनिया, बोले- प्रियंका और राहुल गांधी लें सुध

पूनिया ने कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी को यहां की सुध लेनी चाहिए. कांग्रेस सरकार सारे मापदंड तोड़ चुकी है.

पूनिया ने कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी को यहां की सुध लेनी चाहिए.

Jaipur: हनुमानगढ़ (Hanumangarh) के पीलीबंगा (Pilibanga) में दलित युवक जगदीश की पीट-पीट कर हत्या (Murder) के मामले को लेकर बीजेपी ने सरकार को घेरा है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा कि कांग्रेस सरकार (Congress Government) में दलितों पर अत्याचार बढ़ा है. 

यह भी पढे़ं- Hanumangarh: दलित युवक की हत्या के मामले में 4 अभियुक्त गिरफ्तार, एक नाबालिग निरुद्ध

पूनिया ने कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी को यहां की सुध लेनी चाहिए. कांग्रेस सरकार सारे मापदंड तोड़ चुकी है. राजस्थान सर्वाधिक अपराधग्रस्त राज्यों में शुमार हो गया है. बहन-बेटियां, दलित-आदिवासी कोई भी सुरक्षित नहीं है. कांग्रेस राज में हत्या, दुष्कर्म, डकैती लूट समेत छह लाख से ज्यादा मुकदमे हुए हैं.

बता दें कि राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanumangarh News) जिले के सूरजगढ़ क्षेत्र में दलित युवक जगदीश मेघवाल से बेरहमी से मारपीट कर हत्या (Murder Case) करने के बाद शव को पीलीबंगा के प्रेमपुरा गांव में उसके घर के आगे फेंकने के मामले में थाना पीलीबंगा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. साथ हीं,  4 आरोपियों को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को निरुद्ध किया है और शेष आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित कर जगह-जगह दबिशें दी जा रही है.

इस मामले में अब तक कुल 4 नामजद आरोपी मुकेश कुमार पुत्र हेत राम ओड, दलीप पुत्र हेत राम और सिकन्दर पुत्र कालु राम निवासी प्रेमपुरा थाना पीलीबंगा और हंसराज पुत्र काशी राम निवासी सरदारपुरा बीका थाना सदर सूरतगढ़ को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, प्रकरण केस ऑफिसर स्कीम में लेकर शीघ्र पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाएगा. मृतक जगदीश के परिवार को अनुसूचित जाति और जनजाति अत्याचार नियम के तहत 4 लाख 12 हजार 500 रुपये की आर्थिक सहायता कलेक्टर द्वारा स्वीकृत की जा चुकी है. 

 

 

Trending news