Chhattisgarh Express Video: वंदेभारत के बाद अब छत्तीसगढ एक्सप्रेस का वीडियो वायरल, कछ ऐसे दिखे हाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2292357

Chhattisgarh Express Video: वंदेभारत के बाद अब छत्तीसगढ एक्सप्रेस का वीडियो वायरल, कछ ऐसे दिखे हाल

Chhattisgarh Express Video: छत्तीसगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें लोग शौचालय के सामने सोते हुए दिख रहे हैं. पूरे खबरे पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Chhattisgarh Express Video: वंदेभारत के बाद अब छत्तीसगढ एक्सप्रेस का वीडियो वायरल, कछ ऐसे दिखे हाल

Chhattisgarh Express Video: भारतीय रेलवे ने छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के एक कोच में शौचालय के सामने सो रहे यात्रियों के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. पत्रकार सचिन गुप्ता ने 13 जून को पोस्ट की गई 27 सेकंड की क्लिप शेयर की, जिसे अब तक 106.5k से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. इस क्लिप में लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

छत्तीसगढ का वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोच के बाहर चलने के लिए भी जगह नहीं थी क्योंकि यात्री न केवल शौचालयों के सामने बल्कि गलियारे में भी सोते हुए दिख रहे थे. हालात इतनी भयावह थी कि दो डिब्बों के बीच की छोटी सी जगह में एक आदमी को बैठे हुए भी देखा गया.

सोशल मीडिया पर शख्स ने किया शेयर

एक्स पर पोस्ट  करते हुए शख्स ने लिखा,"ये तस्वीर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 18237) की है. सीट, फ्लोर, गेट, गैलरी, बाथरूम...जिसको जहां जगह मिली, वहीं बैठे-बैठे सो गया. यूरेशिया वाले रेल मंत्री जी, थोड़ा गरीबों वाली ट्रेनों पर भी ध्यान दीजिए, डिब्बे बढ़वा दीजिए.

यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक अकाउंट रेलवे सेवा ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है. आगरा के मंडल रेल प्रबंधक और रायपुर के मंडल रेल प्रबंधक के आधिकारिक अकाउंट को भी उनके पोस्ट में टैग किया गया है ताकि मामले की आगे जांच की जा सके. साल 2024 की शुरुआत से ही ट्रेनों में भीड़भाड़ वाले बिना टिकट यात्रियों के वीडियो इंटरनेट पर घूम रहे हैं.

अप्रैल में एक व्यक्ति ने गुस्से में शिकायत करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एक भीड़भाड़ वाले स्लीपर कोच के फर्श पर बिना टिकट बैठे यात्री दिख रहे थे. उसने अपनी पोस्ट में दावा किया था कि जब ट्रेन लखनऊ पहुंचने वाली थी, तब भी आस-पास कोई ट्रैवलिंग टिकट परीक्षक (टीटीई) नहीं था.

Trending news