Jaipur: राष्ट्रपति चुनाव से पहले आरएलपी ने समर्थन का ऐलान किया है. आरएलपी आदिवासी समाज के सम्मान में द्रौपदी मुर्मू को वोट देगी. यह बात खुद पार्टी संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का कहना है कि आरएलपी (राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी) आदिवासी समाज का सम्मान करती है, इसलिए मुर्मू को आरएलपी का समर्थन रहेगा लेकिन सेना में संविदा भर्ती के मामले पर विरोध जारी रहेगा. बेनीवाल ने कहा कि लोकसभा में भी अग्निपथ के खिलाफ आरएलपी अपनी बात रखेगी.


यह भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: कन्या राशिवाले इस चीज को लेकर रहें सावधान, आज के राशिफल से जानें कैसे रहेगा सावन का पहला सोमवार


बता दें कि बेनीवाल की पार्टी आरएलपी राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का समर्थन नहीं करेगी. हनुमान बेनीवाल का कहना है कि उनकी पार्टी प्रदेश में विपक्ष की भूमिका निभा रही है. इसलिए वह कांग्रेस समर्थित कैंडिडेट का सपोर्ट नहीं करेगी. गौरतलब है कि राजस्थान में बेनीवाल की पार्टी RLP के 3 विधायक हैं. 


दूसरी ओर हनुमान बेनीवाल का यह भी कहना है कि उनकी पार्टी लगातार अग्निपथ योजना का विरोध करती रहेगी. बता दें कि बेनीवाल राजस्थान में आमजन से जुड़े मुद्दों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. वह अक्सर ही कांग्रेस-बीजेपी दोनों पर ही निशाना साधते नजर आते हैं. वह कई बार CM गहलोत और पूर्व CM वसुंधरा राजे पर भी मिलीभगत के आरोप लगा चुके हैं.


यह भी पढ़ें- श्रावण माह का प्रथम सोमवार आज, ॐ नमः शिवाय की गूंज से गुंजायमान हुए शिवालय


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.