Jaipur: IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपनी फोटोज, वीडियोज और इंस्पिरेशनल पोस्ट (Inspirational Post) फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में टीना ने Instagram पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे सोशल मीडिया पर 24 घंटे के अंदर 75000 से ज्यादा लाइक्स मिले. लोगों द्वारा टीना डाबी के पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें-  Rajasthan के स्कूली बच्चों में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, अभिभावकों ने की स्कूलों को बंद करने की मांग


टीना डाबी ने जो पोस्ट शेयर (Share) किया है, उसमें लिखा है कि आधा जीवन दूसरों को आकर्षित करने में खो जाता है, और बाकी का आधा जीवन दूसरों के कारण होने वाली चिंताओं से गुजरने में खो जाता है. इस नाटक को छोड़ दो, आप काफी खेल चुके हो. इस पोस्ट पर लोगों द्वारा अलग-अलग तरह के कमेंट्स किए गए है. बता दें कि टीना ने महज 22 साल की उम्र में देश के सबसे कठिन परीक्षाओं की लिस्ट में शामिल UPSC में टॉप किया था. IAS टीना डाबी लाखों-करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं. टीना ने साल 2015 में सिविल सेवा परीक्षा (Civil Services Exam) क्लियर किया था. 



यह भी पढ़ें- नहीं देखा होगा IAS टीना डाबी का यह अंदाज, अपनी खूबसूरती से जीता फैंस का दिल


पढिे़ए यूसर्स के मजेदार कमेंट्स