Jaipur News : राजस्थान के जयपुर के शिप्रापथ थाना इलाके से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें दो बदमाश एक महिला का मोबाइल लूट कर भाग रहे थे, लेकिन महिला ने एक बदमाश की टांग को पकड़ लिया और वो जमीन पर गिर गया. दूसरा बदमाश भी अपने साथी को छुड़ाने की कोशिश करते दिखा.
 
इस बीच महिला के  चिल्लाने की आवाज सुनकर बाकी लोग भी आ गये और बदमाश को पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक ये वारदात निशा मेहरा (29) के साथ हुई थी. निशा अपने पति महेन्द्र (31) के साथ पंचवटी कॉलोनी सोडाला में रहती हैं. निशा अरावली मार्ग पर एक बेकरी में नौकरी करती है. जब बेकरी में काम कर वो लौट रही थी तो उसके साथ अरावली रोड पर ये वारदात हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निशा की पुलिस रिपोर्ट
मैं निशा मेहरा पंचवटी कॉलोनी सोडाला में रहती हूं, शिप्रापथ में बेकरी की शॉप पर जॉब करती हूं. रविवार दोपहर मैं शॉप जा रही थी. अरावली मार्ग पर बाइक पर दो युवक मेरे सामने से पहले निकले. थोड़ी दूर जाकर एक युवक बाइक से उतर गया. दूसरा बाइक लेकर चौराहे पर खड़ा हो गया. एक युवक मेरे पीछे आया और हाथ से मोबाइल छीन लिया.


निशा ने बताया कि खींचतान में मोबाइल सड़क पर गिर गया. जिसे बदमाश ने उठाने की कोशिश की तो उसने बदमाश को पकड़ लिया. एक बार तो धक्का देकर बदमाश भागने लगा लेकिन निशा उसके पीछे दौड़ी और उसे पकड़ लिया.


बदमाश ने निशा को रोड पर पटक भी दिया लेकिन फिर भी निशा ने हौंसला नहीं हारा और चिल्लाने लगी. इस बीच आवाज सुनकर कुछ लोग वहां पहुंचे और बदमाश की पकड़कर धुनाई कर दी. सड़क पर गिरने से निशा के  कंधे में चोट आईं हैं. इधर बदमाशों को शिप्रापथ थाना पुलिस के कोर्ट के हवाले कर दिया और दूसरे बदमाश की तलाश है. 


सोशल मीडिया पर कभी न डालें बच्चों की ये तस्वीरें, खतरनाक हो सकते अंजाम