Jhunjhunu: प्रदेश के झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे के कबूतरखाना बस स्टैंड पर व्यापारी कैलाश खंडेलिया पर एक दुकानदार ने अपने भाई और साथियों के साथ जानलेवा (Crime News) हमला कर दिया. घटना के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्यापारी पर कुछ लोगों ने सरियों से हमला बोल दिया. इस मामले में व्यापारी के सिर पर पांच टांके लगे है. जानकारी के मुताबिक कैलाश खंडेलिया का चॉकलेट (Chocolate) आदि का व्यवसाय है. करीब दो साल पहले एक व्यापारी पवन शर्मा के साथ उसका चॉकलेट का लेन-देन था. चॉकलेट एक्सपायरी होने के बाद पवन शर्मा ने व्यापारी को चॉकलेट वापिस लौटा दिया और लगभग उन दोनों का हिसाब भी हो गया था.


यह भी पढ़ें-डीएपी की मांग को लेकर CM गहलोत ने PM मोदी को लिखा पत्र


बकौल, कैलाश खंडेलिया के पुत्र विपिन के कि करीब 700-800 रुपये पवन शर्मा के पास रह गए थे, लेकिन वह अपनी तरफ से हिसाब पूरा करके बैठा था. इसी दरमियान कल व्यापारी कैलाश खंडेलिया के पुत्र विपिन के पास पवन शर्मा का फोन आया और वह अपनी दो साल पुरानी एक्सपायरी हुई चॉकलेट को लेकर बातचीत करने लगा. 


यह भी पढ़ें-REET धांधली को लेकर कांस्टेबल हिरासत में, 5 लाख रुपये में किया था पेपर का सौदा


इस दौरान दोनों की बहसबाजी भी हुई, जिसके बाद पवन शर्मा अपने भाई शंभू शर्मा और सज्जन शर्मा सहित अन्य साथियों के साथ आया और हाथों में सरिये लिए गाली गलौच करना शुरू कर दिया. गाली गलौच सुनकर विपिन के पिता कैलाश खंडेलिया आए तो उन्होंने सिर पर वॉर कर दिया, जिससे वे घायल हो गए. थाने में कैलाश खंडेलिया ने पवन शर्मा समेत अन्य के खिलाफ जान से मारने के इरादे से हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है.


Report-SANDEEP KEDIA