Jaipur: सचिवालय (Rajasthan Secretariat) जहां मंत्री, ब्यूरोक्रेट्स (bureaucrats) बैठते हैं वहां कोरोना के मामले बढ़ गए हैं. सचिवालय में 2 दिन में 32 सैंपल (sample) लिए गए जिसमें से 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सचिवालय मे इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित (corona infected) पाए जाने के बाद सैंपलिंग बढ़ा दी गई है. तीन दिन में अब तक 63 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. जिनमें से 31 कार्मिकों की रिपोर्ट आना बाकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सचिवालय में डीओपी (DOP) निदेशक पुरूषोत्तम शर्मा, कार्मिक विभाग संयुक्त सचिव जयनारायण मीणा और मंत्री बीडी कल्ला के स्टाफ में भी कार्मिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. डोओपी संयुक्त सचिव जयनारायण मीणा में ओमिक्रॉन (Omicron) के लक्षण मिले हैं. सचिवालय में इतनी बड़ी संख्या में कार्मिकों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कर्मचारियों में डर बन गया है. 


यह भी पढ़ें: Corona in Rajasthan: जयपुर समेत कुछ शहरों में लग सकता है वीकेंड कर्फ्यू, कैबिनेट की बैठक में हो सकता ये बड़ा फैसला


यह आंकड़े सचिवालय में कर्मचारियों ने जो सैंपल दिए हैं. उसकी रिपोर्ट के आधार पर हैं. इसके साथ ही जिन कर्मचारियों ने सीधे ही सैंपल देकर अपनी जांच करवा ली है. उसका रिकॉर्ड अभी सचिवालय में नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि सचिवालय के करीब 25 के करीब कर्मचारी कोरोना संक्रमित हैं. सचिवालय में कर्मचारियों को जागरूक करने के लिए सुरक्षा अधिकारी लगातार कर्मचारियों से मास्क लगाने की अपील कर रहे हैं.