Jaipur Airport Viral Video: इस वक्त सोशल मिडिया पर जयपुर एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है.दरअसल, इस वायरल वीडियो में स्पाइस जेट में कार्यरत महिला द्वारा CISF के ASI को थप्पड़ मारने का मामला है.पूरे मामले का CCTV फुटेज सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामल सामने आने के बाद पुलिस ने अनुराधा रानी को गिरफ्तार कर चुकी है.मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, CISF के ASI का कहना है कि  महिला बिना तलाशी जबरदस्ती व्हीकल गेट से अंदर जाने की जिद कर रही थी, लेकिन मना करने पर एयरलाइन की महिला स्टाफ अनुराधा रानी भड़क गई,जिसके महिला ने CISF के ASI गिरिराज प्रसाद के ऊपर हाथ उठा दिया.



घटना के बाद पिड़ित CISF के ASI गिरिराज प्रसाद ने एयरपोर्ट पुलिस को इसकी शिकायत की,जिसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया. जानकारी के मुताबिक, ये पुरी घटना रात्रि गिरिराज प्रसाद डयूटी पर तैनात थे,CISF के ASI गिरिराज प्रसाद की डयूटी एयरपोर्ट के व्हीकल गेट पर हुई थी,जिसके बाद सुबह 4.40 पर कार द्वार महिला स्पाइस जेट में कार्यरत महिला पहुंची.



अनुराधा रानी बीना तलाशी व्हीकल गेट से अंदर जाने की जिद करने लगी,जिसपर CISF के ASI गिरिराज प्रसाद ने उन्हें रोका. थोड़ी देर बाद इसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. CISF के ASI गिरिराज प्रसाद का कहना था कि गेट पर कोई महिला कर्मचारि नहीं है,जिसके कारण उन्हें इंतजार करना होगा.



बता दें कि  CISF SOP (स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रॉसिजर) के तहत केवल महिला कर्मतारी ही किसी महिला की चेकिग कर सकती है. CISF के ASI गिरिराज प्रसाद ने महिला कर्मचारी के लिए कंट्रोलरूम को मैसेज दिया.



कुछ देर बाद ही दो महिला स्टफ वहां पहुंच गई,लेकिन अनुराधा रानी बहस  बंद नहीं किया.दोनों ने उसे समझाने की कोशीश भी की,लेकिन वो नहीं मानी औक कहासुनी में ही थप्पड़ जड़ दिया,जिसका वीडियो वहां मौजूद cctv में कैद हो गया और तेजी से सोशल मिडिया पर वायरल होने लगा.वहीं दूसरी तरफ एयरलाइंस ने अपने महिला स्टाप के साथ हुई अभद्र व्यवहार और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और पुलिस से मामले की जांच के आदेश दे दिया है.


यह भी पढ़ें:पत्नी के चरित्र पर हुआ शक,पति ने बेरहमी से पिटाई कर उतारा मौत के घाट...