पत्नी के चरित्र पर हुआ शक,पति ने बेरहमी से पिटाई कर उतारा मौत के घाट...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332362

पत्नी के चरित्र पर हुआ शक,पति ने बेरहमी से पिटाई कर उतारा मौत के घाट...

Rajasthan Crime News: विवाहिता के चरित्र पर संदेह को लेकर पति ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी थी.6 जुलाई को उसके पास फोन आया कि उसकी बहन की तबीयत खराब है. 

Pratapgarh Crime News

Rajasthan Crime News:राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक सप्ताह पहले हुई विवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया है .विवाहिता के चरित्र पर संदेह को लेकर पति ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी थी.

अरनोद थाना अधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि बीती 7 जुलाई को नागेश्वर मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसकी बहन का विवाह नागदी निवासी राम रतन मीणा के साथ हुआ था. 6 जुलाई को उसके पास फोन आया कि उसकी बहन की तबीयत खराब है. 

इस पर वह अपने भाई और मां के साथ नागदी पहुंचे, तो वहां पर उसकी बहन अचेत अवस्था में घर के बाहर पड़ी हुई थी और देखने पर साफ तौर पर लग रहा था कि उसके साथ मारपीट की गई है. 

इस पर रामरतन और उसके परिवार वालों को उपचार के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि मुझे 10 लाख रुपये दो और इसको यहां से ले जाओ.जैसे तैसे वह अपनी बहन को चिकित्सालय ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

नागेश्वर ने दर्ज करवाएं प्रकरण में बताया कि उसकी बहन के साथ मारपीट की गई थी. पहले भी राम रतन उसके साथ मारपीट करता था. विवाहिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मैं भी सामने आया कि उसके साथ मारपीट हुई है. इस पर पूछताछ के बाद पुलिस ने राम रतन को गिरफ्तार कर लिया. 

पूछताछ में रामरतन ने बताया कि उसकी पत्नी के चरित्र पर उसे संदेह था, वह दूसरों के साथ बातें करती थी. इसी को लेकर उसने मारपीट कर हत्या कर दी. पुलिस मामले के अग्रिम अनुसंधान में जुटी है.

यह भी पढ़ें:बाड़ेबंदी में सेंध लगाकर बड़ा ''खेला'' करने की तैयारी! दो महिला सदस्यों का हुआ अपहरण

Trending news