Rajasthan News: राजधानी जयपुर के करधनी थाना इलाके में निवारू रोड पर दो दिन पहले एक रेस्त्रां के बाहर प्रतीक सिंह राठौड़ पर हुए फायरिंग प्रकरण में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. डीसीपी वेस्ट अमित कुमार बुडानिया ने बताया कि इस वारदात की साजिश पीड़ित प्रदीप सिंह के साथी राहुल मीणा ने ही अन्य बदमाश जयसिंह और उदय सिंह के साथ मिलकर रची थी. राहुल ने ही वारदात के लिए बदमाशों को अपनी मोटरसाइकिल उपलब्ध करवाई थी. फायरिंग के बाद राहुल पर संदेह नहीं हो, ऐसे में उसी ने मुकदमा दर्ज करवाया, जिसमें बदमाशों द्वारा फायरिंग कर उसकी बाइक लूटकर ले जाने की झूठी कहानी लिखवा दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रेंटल कार नहीं देने पर हुई रंजिश में फायरिंग
डीसीपी वेस्ट अमित कुमार बुडानिया ने बताया कि राहुल मीणा और सुरेश फगेडिया को गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो सामने आया कि रेंटल कार नहीं देने पर हुई रंजिश में राहुल मीणा ने जयसिंह पिड़वा, दीपू चौराड़ी और उदय सिंह उर्फ प्रिंस के साथ मिलकर अभय सिंह और उसके साथियों को डराने धमकाने व गाड़ियों में तोड़फोड़ की साजिश रची थी. वहीं, जांच के दौरान आरोपी सुरेश फगेडिया उर्फ चिमनू के मोबाइल फोन में आपत्तिजनक वीडियो मिले है, जिसमें वाहनों पर स्टंट करते हुए, महिलाओं और बालिकाओं का पीछा करते हुए और दहशत फैलाने के मकसद से बनाए गए वीडियो मोबाइल में प्राप्त हुए. इस आधार पर एक और मुकदमा सुरेश फगेडिया के खिलाफ दर्ज किया गया है. 



थाने में रिपोर्ट दर्ज करा रची झूठी कहानी
प्लानिंग के अनुसार वारदात वाले दिन राहुल मीणा ने अपनी बाइक बदमाशों को दी और खुद एक अन्य वाहन पर बदमाशों के पीछे चलते हुए वारदात स्थल तक पहुंचा, जहां पहुंचने पर बदमाशों ने पहले गाड़ी में तोड़फोड़ की और उसके बाद फिर प्रतीक के पेट में गोली मारकर मौके से फरार हो गए. इसके बाद राहुल अन्य लोगों के साथ प्रतीक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा और प्रतीक को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद करधनी थाने पहुंच पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने बदमाशों द्वारा उसकी बाइक लूट कर ले जाने की झूठी कहानी रची, लेकिन पुलिस द्वारा की गई जांच और पूछताछ में सच सामने आ गया. फिलहाल पुलिस जानलेवा हमला करने वाले फरार चल रहे हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है. 



फायरिंग करने वाले हमलावर की तलाश में पुलिस
इस पूरी वारदात के मुख्य साजिशकर्ता को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन फायरिंग करने वाले हमलावर अभी भी फरार चल रहे हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के कई टीम अलग-अलग ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई को अंजाम दे रही है. 



ये भी पढ़ें- क्या आर्किटेक्चर्स ने नियमों को ताक पर रख बिल्डर्स को दी NOC? JDA करेगा जांच


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!