Jaipur Gangrape Case: राजस्थान की राजधानी से शर्मासार और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां  चार युवकों ने गुरुवार रात एक युवती का अपहरण कर गैंगरेप किया और मारपीट करने के बाद चलती बोलेरो से फेंककर फरार हो गए. घायल युवती को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पीड़िता को गंभीर अवस्था में एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जयपुर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक्शन लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और एक बोलेरो गाड़ी और एक बाइक बरामद की. दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. डीसीपी नॉर्थ राशि डूडी डोगरा के निर्देशन में यह कार्रवाई हुई.



यहां का है मामला
जयसिंहपुरा खोर थाना क्षेत्र में एक परिवार के लिए दुखद रात थी. एक पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि गुरुवार रात करीब 12 बजे जब वह काम से घर लौटे, तो उनकी बेटी गायब मिली. इधर-उधर ढूंढने के बावजूद बेटी का पता नहीं चला. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



रात एक बजे युवती से गैंगरेप 
रात करीब 1 बजे एक दर्दनाक घटना घटी. एक पिता की आंखों के सामने उनकी बेटी लहूलुहान हालत में सड़क किनारे फेंक दी गई. बोलेरो गाड़ी में बेटी को फेंककर आरोपी फरार हो गए. गाड़ी की आवाज सुनकर पिता बाहर आए और अपनी लहूलुहान बेटी को देखकर सन्न रह गए. बेटी के कपड़े खून से सने थे और सिर व कान से खून बह रहा था. परिवार ने बड़ी मुश्किल से बेटी को गोद में उठाकर घर ले जाकर संभाला.

रोते हुए पीड़िता ने बताई आपबीती 
पीड़िता ने अपने पिता को बताया कि कुंदन मीणा, रामुतार मीणा निवासी बटवाडी, दीपक मीणा और गिर्राज मीणा निवासी बड़ा गांव ने उसका अपहरण कर लिया और एक सुनसान जगह पर गैंगरेप किया. पीड़िता के परिजनों ने तुरंत जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना के बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में एसएमएस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 


Happy Dussehra 2024 Wishes: अधर्म का नाश, धर्म की जीत... विजयादशमी पर इन संदेशों को भेजकर अपनों को दें


पुलिस ने दी जानकारी 
जयसिंहपुरा खोर थाना के एसएचओ राजेश कुमार मीना ने बताया कि गैंगरेप पीड़िता अभी हॉस्पिटल में बेहोशी की हालत में है. पुलिस ने पिता के बयान पर नामजद मामला दर्ज किया है. जांच में पता चला कि परिवार के सोने के बाद युवती घर से बाहर निकली थी, तभी आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.



ये भी पढ़ें- Rajasthani Marwari Horse: नई तकनीक से हुआ मारवाड़ी घोड़ी 'राज-हिमानी' का ऐतिहासिक जन्म, जानें ब्रीड से लेकर कीमत तक सब कुछ



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!