Jaipur News : कोटपूतली के गोपालपूरा रोड़ खेड़की मोड़ पर रात्रि एक बेकाबु ट्रेलर ने बाइक सवार मामा भांजी को टक्कर मार दी थी जिसमें बाइक सवार भांजी की मौके पर मौत हो गई. दुर्घटना के बाद बालिका के शव के चिथड़े उड़ गये. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. इसी दौरान ट्रेलर चालक ट्रेलर छोड़ मौके से फरार हो गया. वही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस व एम्बुलेंस के समय पर नही आने पर गुस्साये ग्रामीणों ने ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दौरान मौके पर पहुची पुलिस ग्रामीणों ने पथराव कर दिया जिस पर पुलिस की बोलेरो के सीसे टूट गये. वही मौके पर पहुची दमकल को भी आग नही बुझाने दिया गया ग्रामीणों ने दमकल पर भी पथराव किया. जिसके बाद सूचना पर पुलिस का भारी जाप्ते के साथ पुलिस व प्रसाशन के आला अधिकारी मौके पर पहुचे और ग्रामीणों से समझाइस की लेकिन ग्रामीण 20 लाख रुपये व एक सरकारी नोकरी की मांग करने लगे जिस पर देर रात तक सहमति नही बनी.


प्रसाशन ने मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना व दुर्घटना क्लेम में सहायता दिलाने की बात कही लेकिन काफी देर रात सहमति नही बनने पर ग्रामीण व प्रसाशन के बीच सहमति नही बनने पर इस दौरान ट्रेलर आग में पूरा जल चुका. वही मौके पर पहुचे जनप्रतिन्धी पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना व भाजपा नेता मुकेश गोयल ने ग्रामीणों से वार्ता कर ट्रेलर में लगी आग को दमकल की सहायता से बुझवाई जिसके बाद देर रात दो बजे ग्रामीणों व प्रसाशन के बीच सरकारी सहायता व दुर्घटना क्लेम पर सहमति बनी जिसके बाद पुलिस ने बालिका के शव को एम्बुलेंस की सहायता से राजकीय बीडीएम अस्पताल में रखवाया गया जिसका आज पोस्टमार्टम किया जायेगा.


ये भी पढ़ेंः 


बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका


राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत