Kotputli Crime News:कोटपूतली जिले के बानसूर के पास श्यामपुरा गांव में एक युवक व युवती का आत्महत्या करने का मामला सामने आया हैं.गांव एक युवक ने अलवर में फांसी का फंदा लगा कर आत्म हत्या की है.वहीं गाँव की एक युवती ने अपने घर मे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेम प्रसंग का मामला
मृतक युवक के परिजनों को सुबह मामले की जानकारी मिली तो परिवार में मातम पसर गया.गांव से परिजन अलवर पहुंचे. जहां अलवर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया. वहीं दूसरी ओर बीती रात्रि बानसूर के श्यामपुरा गांव में 22 वर्षीय युवती ने भी अपने घर मे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.


पुलिस भी जुटी मामले की जांच में
दोनों घटना के बाद श्यामपुरा गांव में सन्नाटा पसर गया.दोनों युवक युवती के इस तरह से आत्महत्या करने को लेकर तरह तरह का गांव मे चर्चा का विषय बना हुआ हैं.प्रथम दर्शात्या मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा हैं जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.इधर दोनों ही मृतको के परिजन भी घटना को लेकर पर चुपी बनाये हुये हैं.


दोनों परिवारों की औऱ से अलवर व बानसूर थाने मे किसी प्रकार की रिपोर्ट नहीं दी गई हैं लेकिन अभी तक आत्माहत्या के कारणों जानकारी खुलकर सामने नहीं आई हैं.पुलिस की जांच के बाद ही मामले की जानकारी मिल पायेगी.


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:BJP नेता कृष्ण कुमार जानू ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-कांग्रेस का घोषणा पत्र ने लोगों के बीच भ्रम पैदा किया 


यह भी पढ़ें:Rajasthan: 25 अप्रैल के फिर एक्टिव होगा पश्चिमी विक्षोभ,19 जिलों में बारिश का अलर्ट


यह भी पढ़ें:दूसरे चरण के लिए थम गया चुनावी शोर गुल, 26 अप्रैल को होगा मतदान, डोर-टू-डोर जनसपर्क