Rajasthan News: जयपुर जिले की मनोहरपुर में कांग्रेस से बीजेपी में आई नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ आक्रोशित भाजपा पार्षद प्रदेश मुख्यालय पहुंचे. पार्सल पालिका अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार के आरोप के आधार पर कार्रवाई नहीं होने पर सामूहिक इस्तीफा की पेशकश की. करीब 4 घंटे के अंतराल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने आश्वासन देखकर पार्षदों को बैरंग लौटाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, नगर पालिका के अध्यक्ष सुनीता प्रजापत के खिलाफ पार्षद बीजेपी मुख्यालय पर पहुंचे. उन्होंने सुनीता प्रजापत पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. इन पार्षदों का कहना था कि मनोहरपुर नगर पालिका की अध्यक्ष सुनीता प्रजापत पहले कांग्रेस के अध्यक्ष थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के समय भाजपा में शामिल हो गई. इन पार्षदों ने आरोप लगाया कि वह कामकाज में मनमानी करती है, जिससे आमजन के काम भी नहीं हो रहे हैं.



भाजपा मुख्यालय में 18 पार्षदों समेत 25 कार्यकर्ता मनोहरपुर से आए थे, जिन्होंने अपनी पीड़ा पार्टी के अध्यक्ष मदन राठौड़ को बताई. इसके बाद इन पार्षदों ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 1 साल से लगातार हम मांग कर रहे है, लेकिन उसे पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. मनोहरपुर नगर पालिका की पार्षद पूजा प्रजापत ने बताया कि निलंबन की फाइल नगरीय विकास मंत्री झाबर सिंह के पास रखी है, लेकिन निलंबन नहीं हो रहा है. बीजेपी जीरो टॉलरेंस पर काम करती है, लेकिन यहां पर ऐसी स्थिति नजर नहीं आ रही है. भाजपा नेता संपूर्णानंद शर्मा ने कहा कि भाजपा मुख्यालय में भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. 



जानकारी के अनुसार पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय मनोहरपुर ग्राम पंचायत को नगर पालिका में क्रमोन्नत किया गया था और इस दौरान सुनीता प्रजापत सरपंच से नगर पालिका अध्यक्ष पद पर क्रमोन्नति हो गई. शर्मा ने बताया कि कांग्रेस के समय चेयरमैन ने भ्रष्टाचार किया, जिसकी खबर उच्च अधिकारियों को है, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. 



ये भी पढ़ें- पत्नी ने करवा चौथ से पहले पति को दिया ऐसा सरप्राइज गिफ्ट, वीडियो देख हिल जाएंगे आप 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!