Jaipur News:बीते दिनों राजधानी के झोटवाड़ा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में लूट की घटना को असफल करने वाले बैंक के कैशियर नरेन्द्र सिंह शेखावत की बहादुरी की पूरे देश-प्रदेश में सराहना की चर्चा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैशियर नरेन्द्र सिंह ने बहादुरी दिखाते हुए लुटेरों को धर दबोचा था. इस घटना में खुद नरेन्द्र सिंह शेखावत बुरी तरह से जख्मी हो गए और अब उनका मणिपाल अस्पताल में इलाज चल रहा.


पांच लाख रुपये का आर्थिक सहयोग
जोधपुर की जयनारायण व्यास यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एवं भाजपा नेता कुणाल सिंह भाटी ने बैंक कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत से मिलकर स्वास्थ्य की कुशलक्षेम जानी.


नरेन्द्र सिंह शेखावत की इस बहादुरी से प्रभावित होकर उनकी मदद के लिए आगे आए.युवा भाजपा नेता कुणाल सिंह भाटी ने मानवता के कर्तव्य का पालन करते हुए 5 लाख रू का चेक देकर पुरस्कृत किया.  



हॉस्पिटल में मिलकर मदद की
बहादुरी के लिए 5 लाख रू का पुरस्कार देकर आर्थिक सहयोग कर मानवता का फर्ज निभाया.बैंक कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत ने समाज में साहस और कर्तव्यनिष्ठा की मिसाल पेश की है.युवा नेता कुणाल सिंह भाटी ने पंजाब नेशनल बैंक के प्रबंधन से मांग की है कि नरेन्द्र सिंह की बहादुरी के लिए पुरस्कार के रूप में प्रमोशन देकर सम्मानित किया जाए.


यह भी पढे़ं:Barmer News: कैलाश चौधरी के प्रयासों ने दिखाया रंग,बाड़मेर से मुनाबाव के बीच रोज चलेगी स्पेशल रेल


यह भी पढ़ें:Nagaur News: डीडवाना में साइबेरियन सारस का लगा जमावड़ा,मिलो का सफर तय कर हर साल आते है भारत