Jaipur News: भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा ने प्रदेश में बढ़ते अत्याचार और दुष्कर्म के मामलों को लेकर खाचरियावास हाउस को घेराव पहुंची लेकिन रास्ते में पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर महिला कार्यकर्ताओं को रोक लिया. इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प भी हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BJP महिला मोर्चा कार्यकर्ता 4 नंबर डिस्पेंसरी के पास बाल निवास से जुलूस के रूप में पैदल चलीं. सिविल लाइन मेट्रो स्टेशन पर पहुंचने के बाद पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर उनको रोक लिया. 


यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा में DJ बंद करने को लेकर दो समुदायों में विवाद, अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात


 


प्रदर्शनकारी महिलाओं और पुलिस के बीच झड़प हुई. कुछ महिलाएं बैरिकेड तोड़कर सिविल लाइन की तरफ के आगे बढ़ गई. पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर महिलाओं को रोक लिया. काफी जद्दोजहद के बाद शाम को महिलाओं ने प्रदर्शन किया. 


जानकार सूत्रों के अनुसार, पुलिस के रोकने के बाद महिलाएं सड़क पर बैठ गईं. इस दौरान महिलाओं का समूह बेरिकेडिंग के पास बैठ गया. हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ किया. 


महिला पुलिसकर्मी पहुंची देर से
प्रदर्शन के दौरान शुरुआती दौर में महिला पुलिसकर्मी नहीं आई, ऐसे में धरने पर बैठी सारी महिला प्रदर्शनकारियों को रोकना पुलिस के बस में नहीं था. इस दौरान एक दो महिला कार्यकर्ता बेरिकेडिंग छोड़ कर आगे बढ़ गई. उन्हें रोकना पुलिसकर्मियों के लिए मुश्किल हो गया हालांकि उसके बाद महिला पुलिसकर्मी मौके पर आ गई. महिला प्रदर्शनकारियों को पीछे कर दिया. 


क्या है महिला कार्यकर्ताओं का आरोप
प्रदर्शन के दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. वहीं, दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों का कहना था कि पुलिस कर्मियों ने महिलाओं से किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की गई. दरअसल में जब अचानक महिलाएं पहुंची थी तो सिविल ड्रेस में तैनात पुलिसकर्मी ने उसे धकेल लिया था.