Kotputli,Jaipur: गत दिनों राजकीय LBS महाविद्यालय में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व JJP की दो बड़ी सभा हुई थी. जिसको लेकर खेल मैदान की नगरपरिषद ने दीवार तोड़ कर आवागमन का रास्ता किया था. जिसको लेकर महाविद्यालय प्रसाशन ने इसकी इजाजत दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीवार को दुरस्त नहीं, महाविद्यालय में जानवरों का जमावाड़ा


वहीं सभाएं होने के बाद नगरपरिषद व प्रसाशन ने वापस से दीवार को दुरस्त नहीं करवाया जिसको लेकर महाविद्यालय में सामाजिक तत्वों व जानवरों का जमवाड़ा रहने लग गया. इस विषय मे महाविद्यालय प्रसाशन ने नगरपरिषद व स्थानीय प्रसाशन को लिखित में सूचना दे दी. साथ ही मोखिक भी कई बार कहा दिया गया लेकिन काफी दिन गुजर जाने के बाद भी दीवार का पुनः निर्माण नहीं करवाया गया.


दो से तीन बाद गेट लगवाया जाएगा- नगरपरिषद आयुक्त  


जब इस संदर्भ में नगरपरिषद आयुक्त से बात की गई तो उनका कहना है. महाविद्यालय की दीवार कब की बनावा दी जाती लेकिन महाविद्यालय प्रशासन ने गेट लगवाने के लिये कह दिया गया है जो दो तीन दिन बाद गेट लगावा दिया जायेगा.


सुरक्षा को देखते हुए जल्द व्यवस्था करने की बात कही


महाविद्यालय कार्यवाहक प्राचार्य उर्मिला महलावत का कहना है कि काफी लंबा समय हो गया लेकिन नगरपरिषद व प्रसाशन हमारी सुनवाई नहीं कर रहा है. जिस तरह से दो दिन पहले देर रात्रि महाविद्यालय प्रांगण में बाबा साहेब की मूर्ति को गेट का ताला तोड़ कर मूर्ति रख कर अज्ञात लोग फरार हो गये उसको देखते हुये महाविद्यालय में सुरक्षा को देखते हुये नगरपरिषद व प्रसाशन को जल्द व्यवस्था करने की आवश्यकता है. इस वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.


Reporter- AMIT YADAV


यह भी पढ़ेंः 


PM मोदी बीकानेर से करेंगे 25 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास- राजेंद्र राठौड़


गुरु पूर्णिमा पर पुष्कर सरोवर में डुबकी लगाने आए सीकर के दो युवकों की डूबने से मौत