Jaipur, Chomu: राजधानी जयपुर के दौलतपुरा थाना इलाके के भुरथल गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की मौत का मामला गर्माता जा रहा है.आज दूसरे दिन भी सुबह से शव अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है. तो वहीं, परिजन चौमू के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी के बाहर बैठकर धरना से रहे हैं. परिजनों ने चार नामजद लोगों सहित पांच 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 मांग को लेकर धरना 
इधर परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. वहीं, पुलिस मामले को लेकर समझाइश करने में जुटी है. लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े हैं. इधर,रात को भी शाहपुरा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे मनीष यादव, पूर्व विधायक राव राजेंद्र सिंह , विधायक रामलाल शर्मा, सहित कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे हैं.परिजनों से समझाइश की गई.लेकिन अभी तक भी बात नहीं बन पाई है. 


आरोपियों के परिजनों को डिटेन कर लिया
पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अलग-अलग टीमों का गठन किया है.जो आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. लेकिन अभी तक भी आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं. ACP राजेन्द्र निर्वाण ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के परिजनों को डिटेन कर लिया है.आरोपियों की तलाश की जा रही है.


ये भी पढ़ें- New parliament building inauguration: पीएम मोदी आज करेंगे अपने सपनों के नए संसद भवन का उद्घाटन, जानें किन खूबियों के कारण हटती नहीं नजर