Delhi News: BJP बढ़ रही आगे, लोकसभा के साथ 2025 के चुनाव में जीत की पार्टी ने रखी नींव- पूर्व केंद्रीय मंत्री
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2249713

Delhi News: BJP बढ़ रही आगे, लोकसभा के साथ 2025 के चुनाव में जीत की पार्टी ने रखी नींव- पूर्व केंद्रीय मंत्री

Delhi Political News: दिल्ली में जिस प्रकार भाजपा लगातार आगे बढ़ रही है. लोकसभा चुनाव में तो हम सातों सीटे जीतने जा रहे हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ भाजपा 2025 चुनाव की जीत की नींव भी रख रही है. 

Delhi News: BJP बढ़ रही आगे, लोकसभा के साथ 2025 के चुनाव में जीत की पार्टी ने रखी नींव- पूर्व केंद्रीय मंत्री

Delhi News: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, भाजपा नेता अरविंदर सिंह लवली एवं राजकुमार चौहान की उपस्थिति में आज पूर्व स्टैंडिंग कमिटी के चेयरमैन एवं वरिष्ठ नेता जय किशन शर्मा, दो बार के निगम पार्षद सुरेन्द्र शर्मा, पूर्वी दिल्ली लोकसभा ऑब्जर्बर जय करण चौधरी सहित अन्य गणमान्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में पूर्व निगम पार्षद प्रत्याशी कमल गौड़, पूर्व निगम पार्षद नीरज शर्मा, सुमेश कपूर, आनंद कुमार एवं राजेन्दर बागरी, पूर्व निगम प्रत्याशी विशाल चौधरी, राहुल माथुर, आलोक अग्रवाल, राजीव जैन, विनित चौधरी, ब्रिजपाल, विनोद शर्मा, पूजा बागड़ी, एवं सुशीला दिलिप गुप्ता, दिल्ली कांग्रेस कमिटी के प्रतिनिधि पुनीत शर्मा एवं मुनिम चौधरी, दिल्ली कांग्रेस कमिटी के पूर्व महामंत्री राकेश चौधरी, एसेंबली प्रेसिडेंट आदित्य चौधरी, प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रतिनिधि अनिल शर्मा, कांग्रसे जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र चौधरी, प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रतिनिध आदित्य मिश्रा एवं जिला उपाध्यक्ष राकेश गिरी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए.

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल ने कहा कि दिल्ली में जिस प्रकार भाजपा लगातार आगे बढ़ रही है. लोकसभा चुनाव में तो हम सातों सीटे जीतने जा रहे हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ भाजपा 2025 चुनाव की जीत की नींव भी रख रही है. उन्होंने कहा कि देश हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है. चाहे समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को शौचालय देने की बात हो या फिर चांद तक पहुंचने का इतिहास हो.

ये भी पढ़ें: Delhi News: मां बगलामुखी मंदिर पहुंचकर मनोज तिवारी ने CM केजरीवाल को दी हिदायत

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही देश तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा
रमेश पोखरियाल ने कहा कि यह चुनाव आम चुनाव नहीं है, क्योंकि जैसे आपका एक वोट ने राम मंदिर का निर्माण करवाया. वह राम मंदिर जिसका 500 वर्षों का इंतजार था, वह इंतजार खत्म हुआ. वैसे ही धारा 370 भी हटाई और जो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कहा जाता रहा. उस भारत के भाग में देश का तिरंगा लेकर आजादी की आवाज शुरू हो चुकी है. हम दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही देश तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा.

दिल्ली के अंदर एक कुशासन की सरकार है
वहीं वीरेंद्र सचदेवा ने भाजपा में सबका स्वागत करते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में देश की एक नई तस्वीर निकलकर सबके सामने आई है. विश्व ने एक नए हिन्दुस्तान को देखा है और देश का कायाकल्प करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि दिल्ली के अंदर एक कुशासन की सरकार है, जिसे आने वाले समय में हम न सिर्फ सबक सिखाएंगे बल्कि दिल्ली के अंदर सभी सातों सीटें जीतकर आगामी 2025 के चुनाव को भी जीतेंगे.

भ्रष्टाचारियों से हाथ मिलाकर चल रहे केजरीवाल
इसी दौरान अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि दिल्ली में कभी न होने वाला गठबंधन हुआ है, क्योंकि मुख्यमंत्री केजरीवाल का आधार ही था कांग्रेस के नेताओं को भ्रष्टचारी बताना. उन भ्रष्टाचारियों को जेल में डालने का डंका पीटकर केजरीवाल सत्ता में आए थे, लेकिन आज उन्हीं के साथ हाथ मिलाकर चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह कोई गठबंधन नहीं है क्योंकि पंजाब में कुछ अलग रूप दिखाई देता है तो दिल्ली में कुछ अलग रूप.

ये भी पढ़ें: BJP ने दिल्ली को प्रचार से पाटा, आयोग ने सभी दलों के 2423 विज्ञापनों को दी मंजूरी

बीजेपी ने देश के कई क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास कार्य किए
जय किशन शर्मा ने कहा कि हिंदुस्तान में नरेंद्र मोदी एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने देश के कई क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर सत्ता में भी होती तो कोर्ट के फैसले के बावजूद श्रीराम मंदिर का निर्माण नहीं करवाती. क्योंकि श्रीराम मंदिर के नाम पर सिर्फ राजनीति पिछले 60 सालों में की गई, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने जो वादा किया उसे पूरा करने का काम किया है. 

बीजेपी के कार्यों और उनकी नीतियों से हम सभी प्रभावित 
जय करण चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह द्वारा किए गए कार्यों और उनकी नीतियों से हम सभी प्रभावित है. देश की लगातार हो रही विकास में पार्टी हमें जो जिम्मेदारी देगी, हम उसका निर्वहन करने को तैयार हैं.

INPUT: RAHUL MISHRA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news