Jaipur: संजीवनी क्रेडिट घोटाले के प्रकरण में एक बार फिर मुख्यमंत्री गहलोत ने केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह को निशाने पर लिया. अमित शाह के भरतपुर दौरे के सवाल पर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि शाह भरतपुर आएं.उन्हें संजीवनी मामले में बोलना चाहिए था, 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गहलोत ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री शेखावत अगर दोषी नहीं है तो फिर वो जमानत के लिए कोर्ट क्यों गये. गहलोत ने कहा कि वो और उनका परिवार इस घोटाले में शामिल है. गहलोत ने कहा, '' गजेन्द्र सिंह बेशर्म आदमी है. कई पीड़ित परिवार राजपूत है. ये जाति की बात करते हैं.'' गहलोत ने कहा कि ये अगर यूपी में होता तो इसे कब का जेल में बंद कर देते, लेकिन यहां कानून के दायरे में  काम होता है. यहां की परम्परा अलग है.


एक दिन पहले यूपी के प्रयागराज में अतीक और अशरफ के मर्डर पर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यूपी में जो कुछ हो रहा है, वो देश देख रहा है, गहलोत ने कहा कि अगर कानून का राज नहीं होगा तो क्या होगा.गहलोत ने कहा कि देश के हालात खराब है, आज पत्रकारों, साहित्यकारों को जेल में डाला जा रहा है, लोकतंत्र खतरे में है. चुनी हुई सरकारों को गिराने का काम किया जा रहा है.


यहां भी विधायकों को सरकार गिराने के लिए 10-10 करोड़ रूपए का ऑफर दिया गया कहा गया कि होटल से निकलो और 10 करोड़ रूपए लो, लेकिन मुझे खुशी है कि हमारे विधायक टूटे नहीं और सरकार बच गई.


24 अप्रैल से प्रदेश में महंगाई राहत शिविर लगने जा रहे है, जयपुर में मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमारा मकसद है कि जनता को महंगाई से कुछ राहत मिले, गहलोत ने कहा कि हमे पूरी उम्मीद है जनता इस बार हमारा फिर साथ देगी. क्योंकि सरकार बदलने से कई काम बंद होते है. इन्होंने पहले ऐसा किया है, लेकिन हमने कभी ऐसा काम नहीं किये, लेकिन इस बार जनता सरकार रिपीट करेगी.


गहलोत ने कहा कि अब चुनाव का समय आ गया है अमित शाह और मोदी जी यहां आएंगे, कैंप भी करेंगे, लेकिन हमें इनकी परवाह नहीं है, जनता हमारे काम पर हमारा समर्थन करेगी.


ये भी पढ़ें- CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार


यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर