CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1654843

CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार

CM Ashok gehlot: राजस्थान बीजेपी सीएम अशोक गहलोत का घेराव उनके गढ़ यानी जोधपुर में करने जा रही है. BJP प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ जन आक्रोश और महाघेराव किया जा रहा है. 17 अप्रैल को जोधपुर में महाघेराव होगा.

 

CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार

CM Ashok gehlot: राजस्थान में सीएमअसोक गहलोत के घेराव के लिए बीजेपी ने बड़ा प्लान तैयार किया है. भारतीय जनता पार्टी के 17 अप्रैल को जोधपुर में होने वाले महा घेराव को लेकर आज कार्यक्रम के संयोजक व राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत व सह संयोजक प्रसन्न चंद मेहता,  सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास ,जिला अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा सहित नेताओं ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कांग्रेस सरकार के अब तक के कार्यकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है.

कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल हुई है. साथ प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था सहित मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार और  राज्यपाल को जिला प्रशासन के माध्यम से ज्ञापन भी देंगे.

चाहे किसानों के कर्ज माफी की बात हो या बेरोजगारों  युवाओं को रोजगार देने की बात हो.इस सरकार में हर भर्ती अटकी है या पेपर लीक हो गए. कांग्रेस सरकार ने केवल और केवल घोषणा की है. जिसे आज तक पूरा नहीं किया. यही, नहीं उन्होंने कांग्रेस सरकार के बजट को लेकर की गई घोषणाओं पर भी बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने केवल और केवल बजट घोषणा की है, लेकिन धरातल पर कोई काम नहीं हुआ और सरकार का वर्तमान बजट तो केवल और केवल एक चुनावी घोषणापत्र मात्र है.

 उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर भाजपा हमेशा से ही सड़क से लेकर विधानसभा तक जनहित में आंदोलन करती रही है. इसी कड़ी में 17 अप्रैल को जोधपुर में महाघेराव करेंगे. जिसमें भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के साथ ही केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सहित भाजपा के नेता शामिल होंगे.

उन्होंने इस दौरान मीडिया के केंद्रीय जल शक्ति मंन्त्री के संजीवनी मामले में आरोपो पर कहा कि सीएम अशोक गहलोत जो भी बयान दे रहे हैं. यह केवल राजनीति से प्रेरित हैं. उन्हें नहीं लगता कि इस मामले में केन्द्रीय मंन्त्री को कोई भूमिका है. उन्होंने जन आक्रोश यात्रा में भीड़ नही जुटने के सवाल पर कहा कि वह सभी एक जुट है, सरकार के प्रति लोगो मे आक्रोश है यह महाघेराव के दिन साफ हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- करौली में अवैध हथियार के खिलाफ कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो देशी कट्टा और 8 जिंदा कारतूस जब्त

 

Trending news