Jaipur: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री राजेंद्र गुढ़ा और किसान आयोग अध्यक्ष के बयानों को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया. जोशी ने कहा कि कांग्रेस के नेता हिंदू आस्था पर कुठाराघात कर रहे हैं.  सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस नेता लगातार अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बिडला ऑडिटोरियम में सीए कॉफ्रेंस के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दिया. सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के राम और सीता मैया को ले कर दिए बयान पर जोशी ने कहा कि कांग्रेस के नेता हिन्दू आस्था पर कुठाराघात कर रहें है. सीता माता देश और दुनिया के करोड़ो लोगों की आस्था का विषय है उनपर अर्नगल बयानबाजी करके कांग्रेस के नेता हिन्दू आस्था पर कुठाराघात कर रहें है. 


जोशी ने कहा कि ये उसी कांग्रेस के नेता है जिसने राम मंदिर निर्माण के दौरान सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया था कि भगवान राम का अस्तित्व ही नहीं है वे केवल काल्पनिक है. ऐसे नेताओं पर मुख्यमंत्री कठोर कार्यवाही करके दिखाएं.


 नारी शक्ति की सुरक्षा नहीं कर पा रही सरकार- जोशी


सीपी जोशी ने आरोप लगाया कि राजस्थान सरकार नारी शक्ति की सुरक्षा नहीं कर पा रही, मुख्यमंत्री बलात्कार के 65 प्रतिशत मामले फर्जी बताते है, दुष्कर्म के मामले में इनके मंत्री विधानसभा में कहते है राजस्थान तो मर्दों का प्रदेश है. गहलोत सरकार की अकर्मण्यता और इनके मंत्रियों के बैतुके बयानों के कारण ही प्रदेश में महिला अपराधों में बेतहाशा बढोतरी हो रही है.


सरकार के कुप्रबंधन से मरे कई लोग- सीपी जोशी


वहीं किसान आयोग के अध्यक्ष के सीकर में गड्ढे में डूबे बालक को लेकर दिए बयान के संबंध में जोशी ने कहा कि सरकार के कुप्रबंध के चलते एक दर्जन से अधिक लोग सीवरेज, सड़क के गड्ढो और नालों में बहकर अपनी जान गंवा चुके है और सरकार में बैठे लोग सता के मद में चूर होकर अर्नगल बयान देते है.


8 पीएम बाद वाला पीसीसी चीफ डोटासरा के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने लिया आड़े हाथ. पीसीसी चीफ को सीपी जोशी ने बताया मर्यादा का दायरा, कहा - कांग्रेस नेताओं ने ताक पर रख दी है मर्यादा. सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसे बयान देते हैं कांग्रेसी.जनता सभी के बारे में जानती है.  जोशी ने कहा कि राजेन्द्र राठौड़ को 7 बार जनता ने चुन कर भेजा है. योग्यता और समर्पण भाव के कारण ही जनता ने चुना है. बड़े पदों पर बैठे लोगों को ओछे बयान नहीं देने चाहिए. 


ये भी पढ़ें...


दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी


जब MS धोनी बोले-'भाभी, मुझे सिर्फ 30 लाख कमाने हैं, ताकि मैं रांची में चैन से रह सकूं'