MS Dhoni: जब MS धोनी बोले-'भाभी, मुझे सिर्फ 30 लाख कमाने हैं, ताकि मैं रांची में चैन से रह सकूं'
Advertisement

MS Dhoni: जब MS धोनी बोले-'भाभी, मुझे सिर्फ 30 लाख कमाने हैं, ताकि मैं रांची में चैन से रह सकूं'

Untold Story of MS Dhoni:  कैप्टन कूल एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक किस्सा हाल ही में वसीम जाफर ने बताया है, जिसे सुन कर धोनी के फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि धोनी ने एक वक्त मेरी वाइफ से कहा था 'भाभी, मुझे सिर्फ 30 लाख कमाने हैं, ताकि मैं रांची में शांति से रह सकूँ'. 

 

MS Dhoni: जब MS धोनी बोले-'भाभी, मुझे सिर्फ 30 लाख कमाने हैं, ताकि मैं रांची में चैन से रह सकूं'

Untold Story of MS Dhoni: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का जन्मदिन आते ही लोग अपने-अपने अंदाज में उन्हें विश कर रहे हैं, और अपने अंदाज में उनके किस्सों को याद कर रहे हैं. बता दें कि MS Dhoni 7 जुलाई को 42 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर क्रिकेट के क्षेत्र से लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हों शुभकामनाएं दे रहे हैं.  

धोनी को जन्मदिर पर याद किया खास किस्सा

इन दिनों धोनी को लेकर दिया गया पूर्व भारतीय ओपनर वासीम जाफर (Wasim Jaffer) का एक बयान चर्चा में बना हुआ है. Wasim Jaffer ने 2005 का एक किस्सा याद किया, जब धोनी टीम में नए थे और वह अपनी वापसी कर रहे थे. 45 साल के जाफर ने बताया कि 24 साल के धोनी ने उनकी पत्नी से अपनी इच्छा के बारे में कहा था कि वह सिर्फ 30 लाख कमाना चाहते हैं, ताकि वह रांची में शांति से रह सकें.

धोनी ने मेरी पत्नी से बहुत बातें कीं- जाफर

उन्होंने बताया "मैं 2005 में टीम में वापसी की और (MS Dhoni) नए थे. हम पीछे की लाइन में बैठा करते थे. मैं, मेरी पत्नी, धोनी, दिनेश कार्तिक और आरपी सिंह (RP Singh) पिछली कुछ सीटों पर बैठे रहते थे. धोनी ने मेरी पत्नी से बहुत बातें कीं."

धोनी की विनम्रता ही उन्हें उलग बनाती है

उन्होंने आगे कहा "हम जानते हैं कि उन्होंने रेलवे (railway) की नौकरी छोड़ने से पहले जब तक अपने करियर पर ध्यान देने के लिए अपनी नौकरी और प्रैक्टिस के बीच में ट्रवल किया. हम एक बार यह चर्चा कर रहे थे, तब उन्होंने मेरी पत्नी से कहा, 'भाभी, मुझे सिर्फ 30 लाख रुपये कमाने हैं, ताकि मैं रांची में शांति से रह सकूँ.' वो पहले भी जमीनी थे, और आज भी हैं. इतनी कामयाबी हासिल करने के बाद भी, उनकी विनम्रता ही उन्हें अलग बनाती है."

यह भी पढ़ें...

दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

Trending news