Jaipur News: एनडीए की केन्द्र सरकार पर कांग्रेस ने अडानी के पक्ष में नीति अपनाने का आरोप लगाए हैं. एनडीए के इस रवैये के विरोध में 13 मार्च को कांग्रेस पार्टी राजभवन का घेराव करेगी. सोमवार सुबह 8:30 बजे राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के नेतृत्व में कांग्रेस द्वारा चलो राजभवन मार्च आयोजित होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अवसर पर आयोजित होने वाली सभा में राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राज्य सरकार के मंत्री, विधायक, विधायक प्रत्याशी, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी, निगम/बोर्ड के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी सहित वरिष्ठ कांग्रेसी भाग लेंगे.


यह भी पढ़ें- Jaipur: आमजन की कमाई को ठगने वाली सोसायटियों के खिलाफ CM गहलोत सख्त, दिए कार्रवाई के निर्देश


क्या बोले राजस्थान कांग्रेस के प्रवक्ता 
राजस्थान कांग्रेस के प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि केन्द्र सरकार की अडानी समूह के पक्ष में क्रोनी कैपिटलिज्म की नीति जिसके तहत् देश में गहरे आर्थिक संकट के समय देश के महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे को अडानी समूह को बेचे जाने तथा एसबीआई एवं एलआईसी जैसे सार्वजनिक संस्थानों को अडानी समूह में निवेश करने के लिए मजबूर कर देश के गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों की बचत को खतरे में डालने का कार्य किया जा रहा है, जिसके विरूद्ध राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी 13 मार्च, 2023 को प्रात: 8:30 बजे राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के नेतृत्व में चलो राजभवन मार्च निकालेगी. इस अवसर पर सभी कांग्रेस कार्यकर्ता सिविल लाइन्स फाटक, जयपुर पर इकट्ठा एकत्रित होंगे, जहां एक बड़ी सभा का भी आयोजन होगा.


बैठक में भाग लेंगे ये लोग
चतुर्वेदी ने बताया कि 13 मार्च, 2023 को दोपहर 3 बजे राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा तथा राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, इंदिरा गॉंधी भवन, स्टेशन रोड, जयपुर पर प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी, जिलाध्यक्षगण, निगम–बोर्ड के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष तथा अग्रिम संगठनों के प्रदेशाध्यक्षों की बैठक लेंगे.