Jaipur News: नववर्ष पर वन विभाग की ओर से हाथी गांव स्थित हाथियों और हाथी मालिकों को तोहफा दिया गया है. नववर्ष के स्वागत में हाथी गांव को हाथी मालिकों द्वारा रंगोली से सजाया गया. वन विभाग की ओर से 82 हाथियों को झूल और महावतों को नई ड्रेस वितरित की गई. आज महावत नई ड्रेस और हाथी झूल के साथ सज-धजकर आमेर महल पहुंचे. सजे धजे हाथियों ने आने वाले देशी-विदेशी पर्यटकों का सूंड उठाकर स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सजे-धजे हाथी और महावत शाही सवारी के लिए हाथी स्टैंड पर पर्यटकों को सवारी के लिए तैयार खडे. रेंजर नितिन शर्मा ने बताया कि नववर्ष पर वन विभाग की ओर से पहल करते हुए हाथी और हाथी मालिकों को तोहफे के रूप में झूल और नई ड्रेस वितरित की गई. हाथी पालक आसिफ खान ने बताया कि नया साल प्रदेशवासियों के लिए नई खुशियां लेकर आए और सभी का नया साल नई उत्साह और उमंग के साथ गुजरे. 


वन विभाग की ओर से पहली बार झूल और ड्रेस वितरण करने पर हाथी मालिकों ने आभार जताया है. बता दें कि आज साल का पहला दिन है और इस खास मौके पर वन विभाग की ओर से पहल करते हुए 82 हाथियों को झूल और महावतों को नई ड्रेस वितरित की गई है. इसके साथ ही सजे धजे हाथियों ने आने वाले देशी-विदेशी पर्यटकों का सूंड उठाकर स्वागत किया है.


यह भी पढ़ें - Jaisalmer: नएसाल के स्वागत के लिए आए डिजाइनर केक, हजारों सैलानियों ने एक साथ बोला- 'हैप्पी न्यू ईयर'


रेंजर नितिन का कहना है कि नए साल के मौके पर हाथी मालिकों को तोहफे के रूप में झूल और नई ड्रेस का वितरण किया है और सभी बहुत खुश है.नया साल प्रदेशवासियों के लिए नई खुशियां लेकर आए और सभी का नया साल नई उत्साह और उमंग के साथ गुजरे. साथ ही सजे-धजे हाथी और महावत शाही सवारी के लिए हाथी स्टैंड पर पर्यटकों को सवारी के लिए तैयार खडे है.


Reporter: Damodar Raigar


खबरें और भी हैं...


नए साल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार के परखच्चे उड़े, 5 लोगों की मौत


हनुमान जी ने भगवान सूर्यदेव को बनाया था गुरु, करने पड़े थे जतन, तब बने 'नौ निधियों' के दाता


13 करोड़ की गाड़ी से अपने ससुराल पहुंची राधिका मर्चेंट! अंबानी परिवार ने किया छोटी बहू का स्वागत