Jaipur News: जयपुर जिले के सामोद थाना इलाके में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है, पुलिस ने गैंगरेप का खुलासा कर दो आरोपियों सहित एक महिला को गिरफ्तार किया है. 15 जुलाई को पीड़िता अपने घर से बिना बताए चली गई थी. उसके बाद परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था. इस मामले को जयपुर ग्रामीण एसपी डॉ. राजीव पचार ने गंभीरता से लेकर पुलिस टीमों का गठन किया.पुलिस 22 जुलाई को पीड़िता के जोधपुर आने की सूचना मिली थी.


 दो आरोपियों को बेंगलुरु से गिरफ्तार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिस पर पुलिस टीम जोधपुर पहुंची और जोधपुर से नाबालिग को दस्तयाब कर सामोद पहुंची. इधर,नाबालिग ने अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी.जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंग रेप करने वाले दो आरोपियों को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की सामोद इलाके में रहने वाली अंजली नाम की एक महिला के साथ मित्रता थी.


बेंगलुरु पहुंच कर मनीष से संपर्क किया


अंजलि ने पीड़िता को बेंगलुरु में रहने वाले युवक मनीष के बारे में बताया कि मनीष बेंगलुरु में बैंक में नौकरी करता है. पीड़िता अंजलि के झांसे में आकर बेंगलुरु बस में बैठ कर चली गई, और अंजलि बस स्टैंड तक छोड़ने गई. उधर पीड़िता ने बेंगलुरु पहुंच कर मनीष से संपर्क किया. जहां मनीष के साथ करण नाम का लड़का भी आया था. दोनों ने एक होटल में ले जाकर नाबालिक के साथ गैंगरेप किया.दोनों युवक बेंगलुरु में टैक्सी चलाने का काम करते हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.


ये भी पढ़ें- Jaipur News: जयपुर में बारिश से ढह गया मकान, 7 जिंदगियां दबी