Jaipur latest News: राजस्थान में जयपुर ग्रामीण के मनोहरपुर थाना पुलिस ने अवैध शराब परिवहन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने पिकअप में परिवहन कर ले जाई जा रही अवैध शराब का जखीरा पकड़ा है. पुलिस ने अवैध शराब परिवहन के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर पिकअप को जब्त किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Phalodi News: ऑपरेशन "फायरवॉल" के तहत फलोदी पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई



पुलिस ने आरोपी रमेश चौधरी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिकअप में शराब भरकर अवैध परिवहन कर ले जा रहा था. मनोहरपुर पुलिस ने पिकअप में से विभिन्न ब्रांड की अवैध अंग्रेजी व देशी शराब की 164 पेटियां जब्त की है. जब्त शराब की कीमत करीब 4 लाख रूपए बताई जा रही है. 


 



जानकारी के मुताबिक मनोहरपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक पिकअप में अवैध रूप से शराब परिवहन कर ले जाई जा रही है. इस पर मनोहरपुर थानाप्रभारी राजेन्द्र यादव मय टीम बिशनगढ़ बस स्टैंड के पास नाकाबन्दी शुरू की. इस दौरान त्रिवेणी की तरफ से आ रही एक पिकअप को संदेह के आधार पर रूकवाकर चेक किया. 


 



इस दौरान पिकअप के पीछे शराब की पेटियां रखी मिली. पिकअप चालक को शराब के बारे में पूछा तो कोई संतोषप्रद जवाब नही मिला. पुलिस ने पिकअप को जब्त कर आरोपी रमेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शराब से भरी पिकअप को थाने लाकर खड़ा करवा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


 



यह भी पढ़ें- Barmer News: केमिकल रिसाव की सूचना मिलने पर मचा हड़कंप