Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक ज्वेलरी की दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया हैं. लूट की वारदात मांग्यावास इलाके में जनक पैराडाइज के पास स्थित शंकर ज्वेलर्स पर हुई. जहां से नकाबपोश बदमाशों  के द्वारा ज्वेलर से 18 किलो चांदी के जेवर एवं बैंक से संबंधित कई दस्तावेज लूट कर भाग गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरी खबर 
जानकारी के अनुसार ज्वेलर घनश्याम सोनी मांग्यावास इलाके में जनक पैराडाइज के पास स्थित शंकर ज्वेलर्स को देर रात अपनी दुकान बंद कर के घर जाने की तैयारी कर रहे थे. शंकर ने 18 किलो चांदी के जेवर से भरा एक बैग दुकान के शटर के पास रखा. तभी बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश दुकान के बाहर आकर रुके. बाइक पर पीछे बैठा बदमाश तेजी से दुकान की ओर आया और चांदी के जेवर से भरा बैग उठाकर ले गया. इस दौरान बाइक पर बैठे दूसरे बदमाश ने बाहर से ही एक हथियार घनश्याम सोनी को दिखाकर डराया. इसके चलते घनश्याम भी भाग कर अपनी दुकान से बाहर आ गए.


 यह भी पढ़े: आखिर पाकिस्‍तान से क्यों भर गया अंजू का मन? भारत आने को बेचैन 


चांदी के आभूषणों से भरा हुआ बैग लूटकर बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए. घनश्याम ने उनका पीछा करने का प्रयास भी किया, लेकिन हथियार दिखाकर डराते हुए बदमाश तेजी से गलियों में ओझल हो गए. इसके बाद घनश्याम ने पुलिस कंट्रोल रूम में लूट की वारदात की सूचना दी और सूचना पर मानसरोवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बदमाशों द्वारा लूटे गए बैग में चांदी के आभूषण व बैंक से संबंधित कई दस्तावेज मौजूद थे. लूटे गए चांदी के आभूषणों की कीमत लगभग 12.50 लाख रुपए से अधिक बताया जा रहा हैं.  


फिलहाल पुलिस घनश्याम सोनी के द्वारा दिए गए जानकारी के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों और चुराए गए चांदी के आभूषणों और बैंक से संबंधित दस्तावेजों को आईडेंटिफाई करने की लगातार प्रयास कर रही है. चुराए गए चांदी के आभूषणों को बरामद करने की कोशिश कर रही हैं.