Jaipur News: पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई की धमकी देकर भाजपा राज करना चाहती है. डोटासरा बोले कि इनके राज में सब, जगह भ्रष्टाचार व्याप्त है. डोटासरा ने कहा कि, जितने भी तबादले हुए हैं, उनमें भ्रष्टाचार की बू आ रही है. यह सब जान चुके हैं. जनता पूछ रही है? कि सरकार चल कहां से रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और अफसरों की विदेश यात्राओं पर 40-50 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. एक रुपए का निवेश लेकर नहीं आए. पीसीसी चीफ ने कहा कि पहली बार देखा है? कि कोई विदेश जाए और न्यौता देकर आने में ही अपना स्वागत करवा रहा है. इसके बावजूद मुख्यमंत्री के स्वागत में 50 लोग नहीं आते हैं. ये सैर-सपाटे के लिए विदेशों में घूमकर राजस्थान की जनता की गाढ़ी कमाई बर्बाद कर रहे हैं. इसका जवाब उपचुनाव में जनता देने जा रही है.



उधर डोटासरा के इस बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रामलीला मैदान से जवाब दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि निवेश के पैसे कोई बोरे में भरकर नहीं लाए जाते. मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी तक 15 लाख करोड रुपए के एमओयू हो चुके हैं. अगर कांग्रेस को इतना ही हिसाब रखना है, तो डायरी और पेन लेकर पीछे-पीछे साथ चल सकती है.



पढ़ें जयपुर की एक और अहम खबर


वक्फ बोर्ड के नोटिस बोर्ड को लेकर विधायक बालमुकुंद आचार्य खफा, बोले- इस तरह कब्जा नहीं होने दूंगा


Jaipur News: हवा महल विधायक स्वामी बालमुकुंद आचार्य एक बार फिर एक्शन में दिखाई दिए. शहर के बास बदनपुर इलाके में खाली जमीन पर वक्फ बोर्ड का नोटिस बोर्ड देखकर विधायक बालमुकुंद आचार्य खफा हो गए. इस दौरान विधायक ने कहा कि इस तरह जमीन पर कब्जा नहीं होने दूंगा.



शहर के बास बदनपुरा स्थित खारवालों की बस्ती में खाली जमीन पर वक्फ बोर्ड का साइन बोर्ड लगा दिया गया. इसका पता चलने पर बस्ती वालों ने एतराज जताया. इस बीच सूचना पाकर सोमवार रात हवा महल विधायक स्वामी बालमुकुंद आचार्य बदनपुरा मौके पर पहुंचे. मौके पर मौजूद महिलाओं ने विधायक से कहा कि समुदाय विशेष के लोगों के द्वारा रातों-रात वक्फ बोर्ड का बोर्ड लगा कर जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!