Jaipur News: पुलवामा हमले में शहीद हुए शहीद रोहिताश लांबा की वीरांगना ने पुलिस थाना अमरसर में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामले में शहीद की वीरांगना के अपने देवर जितेंद्र लांबा को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीरांगना ने देवर के खिलाफ दर्ज कराया मामला
जानकारी के अनुसार मंजू देवी जाट पत्नी रोहिताश लांबा निवासी गोविंदपुरा बासडी ने मामला दर्ज करवाया कि मेरे सास ससुर व देवर आए दिन मेरे साथ लड़ाई-झगड़ा करते हैं. लड़ाई-झगड़े से परेशान होकर मैं अपने बच्चे के साथ जयपुर में निवास करती हूं. मैं अपने बच्चे के साथ 13 सितंबर 2024 को जयपुर से मेरे गांव गोविंदपुरा बासडी मे आई थी. वहां पर आते ही मेरे ससुर बाबूलाल लांबा व मेरी सास घीसी देवी व मेरा देवर जितेंद्र लांबा मेरे साथ गाली गलौज करते हुए हाथापाई करने लगे. 


मुझे व बच्चे को दी जान से मारने की धमकी 
साथ ही मुझे व मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी देने लगे. 15 सितंबर को रात्रि 10:30 बजे ये लोग एक राय होकर मेरे साथ मारपीट करने लगे और मेरे देवर जितेंद्र लांबा ने मेरे सिर पर लोहे के सरिया से वार किया, जिससे मेरे सिर में गंभीर चोटें आई हैं और मेरे सास ससुर ने मिलकर मेरे पर ताबड़तोड़ लात घूसों से जानलेवा हमला कर दिया. जिससे मेरे शरीर के अनेक हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं. 


बीच बचाव करने पर छोटी बहन के साथ की मारपीट 
तब मेरी छोटी बहन हंसा देवी ने मेरा बीच बचाव किया तो उक्त लोगों ने मिलकर मेरी बहन हंसा देवी के साथ भी धक्का मुक्की कर मारपीट की. मुझे व मेरी बहन को जान से मारने की धमकी देकर घर से निकल जाने की धमकी दी और कहा कि अगर तुम दोनों बहनें घर छोड़कर नहीं गई तो तुम दोनों को रात्रि में जान से मार देने की धमकी दी. उक्त लोगों ने पूर्व में भी मेरे व मेरे बच्चे के साथ मारपीट की है. पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. 


ये भी पढ़ेंः Jaipur News: जयपुर में INA सोलर ने तीसरी मैन्युफैक्चरिंग इकाई का किया भूमि पूजन


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!